टेक्सास: स्कूल में फायरिंग के बाद 1 की मौत, हमलावर ने खुद को गोली मारी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिका के पश्चिमी टेक्‍सास में एक स्कूल में गोलीबारी की खबरें आ रही है। टीवी रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिम टेक्सास के अल्‍पाइन शहर के हाई स्‍कूल में गोलीबारी की घटना हुई है। इस हमले में एक छात्रा की मौत हो गई।

us police

अल्‍पाइन हाई स्‍कूल में गोलीबारी की वारदात में अब तक मिली जानकारी के मुताबिक एक छात्रा ने दूसरी छात्रा को स्कूल के बाथरूम में गोली मार दी। छात्रा को गोली मारने के बाद हमलावर छात्रा ने खुद को भी गोली मार ली। हलांकि घटना के पीछे की वजह का अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है और ना ही कोई आधिकारिक बयान जारी किया गया है।

आपको बता दें कि अल्‍पाइन हाई स्‍कूल में करीब 280 छात्र पढ़ते हैं। घटना के बाद स्‍कूल की इमारत को खाली करा दिया गया और स्‍कूल को बंद कर दिया गया। खबरों के मुताबिक छात्रों ने दो या तीन गोलियां चलने की आवाज सुनी। पुलिस मौके पर तैनात है और तलाशी की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
At least one person died in a shooting on Thursday at a high school in the West Texas town of Alpine, with early reports indicating a female student shot another female student in a bathroom and apparently killed herself.
Please Wait while comments are loading...