गाने सुनते वक्त फट गया एप्पल का एयरपॉड, कंपनी ने दिए जांच के आदेश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

फ्लोरिडा। सैमसंग, शाओमी के बाद अब दुनिया के सबसे भरोसेमंद मोबाइल निर्माता कंपनी के डिवाइस फटने की खबर आई है। स्मार्टफोन कंपनी एप्पल के फोन और बाकी डिवाइस काफी सेफ कहे जाते हैं लेकिन हाल ही में आई खबर आपको डरा सकती है। एक शख्स एप्पल के एयरपॉड में गाने सुन रहा था जब उनमें से धुआं निकलने लगा। इसके बाद एक कान का एयरपॉड पूरी तरह से बर्बाद हो गया।

Airpods

फ्लोरिडा के थंपा में एक शख्स के एयरपॉड गाने सुनते वक्त फट गए। जेसन कोलोन नाम का शख्स जिम में फोन पर गाने सुन रहा था जब ये हुआ। खबरों के मुताबिक जेसन गाने सुन रहे थे जब अचनाक से एयरपॉड से धुआं निकलने लगा। वो तुरंत एयरपॉड निकाल कर मदद के लिए भागा और जब वापस आया तो देखा कि एक एयरपॉड पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है। जेसन ने बीबीसी को बताया कि उसमें से धुआं निकल रहा था। उसमें आग लग चुकी है।

एयरपॉड के फटने के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। सूत्रों का कहना है कि एयरपॉड के फटने के पीछे बैटरी का ज्यादा गर्म हो जाना हो सकता है। कंपनी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं और जेसन से भी संपर्क में है। ये पहली बार है जब एप्पल की किसी डिवाइस के साथ ऐसा हुआ है। इससे पहले सैमसंग के स्मार्टफोन में ओवरहीटींग की समस्या हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: 45 मिनट तक बाघ को पकड़ने में जुटी रही पुलिस, फिर पता चला हैरान कर देने वाला सच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Apple Airpods Exploded While One Was Using It, Company Investigates

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.