• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सावधान! पिज्जा डो में धारदार ब्लेड छिपा देता था पूर्व कर्मचारी, इस सनक के चलते खतरे में डाली लोगों की जान

|

नई दिल्ली। अगर आग भी पिज्जा खाने के शौकीन है जो जरा रुकिए, स्वादिष्ट दिखने वाला आपका मनपसंद पिज्जा आपकी जान भी ले सकता है। जी हां, जिस पिज्जा को आप चाव से खा रहे हैं उसके अंदर एक धारदार रेजर ब्लेड (शेविंग ब्लेड) भी हो सकता है। ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका से सामने आया है जहां, पिज्जा डो बनाने वाली कंपनी में काम करने वाला एक पूर्व कर्मचारी पिज्जा ब्रेड के अंदर एक धारदार ब्लेड रख देता था। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब एक महिला ने पिज्जा डो में ब्लेड मिलने की शिकायत की।

पिज्जा कंपनी का कर्मचारी अरेस्ट

पिज्जा कंपनी का कर्मचारी अरेस्ट

दुनिया में ऐसे कई सनकी शख्स हैं जिनकी हरकतें दूसरों की जान के लिए खतरा बन जारी है। अमेरिका के एक पिज्जा कंपनी का पूर्व कर्मचारि निकोलस मिशेल की गिनती ऐसे ही लोगों में की जाती है। निकोलस को पुलिस ने पिज्जा के आटे में रेजर ब्लेड रखने और ग्राहकों की जान खतरे में डालने के लिए गिरफ्तार किया गया है। एक महिला ने जब सुपरमार्केट से पिज्जा बनाने वाला ब्रेड खरीदा था जिसके अंदर उसे धारदार ब्लेड मिला। इसके बाद उसने कंपनी से शिकायत की।

पूर्व कर्मचारी ने पिज्जा के अंदर रखा ब्लेड

पूर्व कर्मचारी ने पिज्जा के अंदर रखा ब्लेड

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार निकोलस मिशेल, इट्स बी पिज्जा का एक पूर्व कर्मचारी है, यह कंपनी पिज्जा आटा बनाती है। निकोलस मिशेल को न्यू हैम्पशायर से गिरफ्तार किया गया। महिला कि शिकायत पर जब स्टोर की सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो सब के होश उड़ गई। फुटेज में देखा गया कि एक शख्स पिज्जा के सामान के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। वह शख्स कोई और नहीं बल्कि निकोलस मिशेल ही था। वह कंपनी को बदनाम करने के लिए ऐसा करता था।

पिज्जा आटा के एक बैच में रेजर ब्लेड

पिज्जा आटा के एक बैच में रेजर ब्लेड

निकोलस मिशेल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को उसके खिलाफ इतना सबूत काफी था। सुपरमार्केट ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि स्टोर से खरीदे गए पोर्टलैंड पाई ब्रांड पिज्जा आटा के एक बैच में रेजर ब्लेड पाए गए थे। सैको पुलिस विभाग ने कहा, निकोलस मिशेल, पिज्जा कंपनी का एक पूर्व सहयोगी है जो पोर्टलैंड पाई के लिए उत्पाद बनाती है। 11 अक्टूबर को उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कहा, निकोलस मिशेल को पाई पिज्जा रेजर ब्लेड मामले में गिरफ्तार किया गया है।

अनिश्चित काल तक रोका गया उत्पाद

अनिश्चित काल तक रोका गया उत्पाद

इस बीच, सैको हैनाफोर्ड सुपरमार्केट ने कहा है कि 1 अगस्त से 11 अक्टूबर के बीच किसी भी हैनफोर्ड स्टोर से पोर्टलैंड पाई पिज्जा आटा और पोर्टलैंड पाई पनीर खरीदने वाले स्टोर को उसे कंपनी को रिफंड करना होगा। हैनफोर्ड ने एक बयान में कहा कि पोर्टलैंड पाई उत्पादों में मिली धातु के वस्तुओं की घटना के बाद सभी स्टोर अलमारियों से पोर्टलैंड पाई के सभी उत्पादों को हटा दिया है और उत्पादों की अनिश्चित काल तक रोक लगा दी है।

कोरोना मरीज ने ऑनलाइन ऑर्डर किया पिज्जा, वार्ड में पहुंचते ही डिलीवरी ब्वॉय के उड़े होश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman eating pizza got sharp blade in the dough Ex-employee arrested in America
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X