• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मिसाल: ज़ोमैटो डिलीवरी बॉय का पर्स खो गया, इसके बावजूद डिलीवर किया ऑर्डर

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 18 अक्‍टूबर। जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय पर आए दिन खाना गायब करने समेत अन्‍य आरोप लगते रहते हैं। वहीं इस सब के बीच एक जौमैटो डिलीवरी ब्‍वाय ने अपने नेक काम से एक नई मिसाल कायम की है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

ज़ोमैटो डिलीवरी बॉय का पर्स खो गया

ज़ोमैटो डिलीवरी बॉय का पर्स खो गया

दरअसल, मनीष भागेलूराम गुप्ता नाम के जौमैटो ड‍िलीवरी ब्वॉय ने अपना बटुआ एक रेस्तरां में गिरा दिया जहाँ उसने कस्‍टर को डिलीवरी करने के लिए हमारा खाना उठाया था। उसका बटुआ चोरी हो गया था। वहां पर अपना पर्स ढूढ़ने के लिए प्रतीक्षा करने के बजाय, उसने कस्‍टर का आर्डर उसके घर जाकर पहुंचाया। इतना ही नहीं उसने कस्‍टमर से थोड़ी देर होने के लिए माफी भी मांगी।

टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती है ये लड़की, बिना कपड़े पहने चलाएगी देश, जानें क्‍योंटॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती है ये लड़की, बिना कपड़े पहने चलाएगी देश, जानें क्‍यों

तारीफ करते हुए कस्‍टमर ने लिखी ये पोस्‍ट

तारीफ करते हुए कस्‍टमर ने लिखी ये पोस्‍ट

जिसके बाद पर्स खोने के बावजूद उनका ऑर्डर डिलीवर करने वाले शख्‍स ने उसकी फोटो शेयर करके ज़ोमैटो डिलीवरी बॉय की तारीफ की है। उन्‍होंने लिखा उसने गलती से अपना बटुआ एक रेस्तरां में गिरा दिया जहाँ उसने हमारा खाना उठाया था। यह चोरी हो गया था। वहाँ प्रतीक्षा करने के बजाय, वह हमारा आदेश देने के लिए हमारे घर आया, और यहाँ तक कि थोड़ी देरी के लिए सॉरी भी बोला।

यूजर्स ने जमकर की तारीफ और मदद करने की गुजारिश की

यूजर्स ने जमकर की तारीफ और मदद करने की गुजारिश की

कई ट्विटर यूज़र्स ने डिलीवरी बॉय की प्रशंसा की है हमारा आदेश देने के लिए हमारे घर आया, और यहाँ तक कि थोड़ी देरी के लिए सॉरी भी बोला। एक ने कहा कि वह उसके काम को लेकर नैतिकता से गदगद है। यूज़र्स ने इस घटना को 'निराशाजनक' बताते हुए ज़ोमैटो से उसकी मदद करने की गुजारिश की है।

https://www.filmibeat.com/photos/aditi-budhathoki-71609.html?src=hi-oi

Comments
English summary
Zomato delivery boy lost his purse, yet the order was delivered
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X