• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आंध्र प्रदेश: पार्टी को मजबूत करने के लिए युवा जोश की तलाश में YSRCP, प्रवक्ता के लिए युवाओं का होगा चयन

आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी अब पार्टी को जड़ से मजबूत करने के लिए युवा जोश की तलाश कर रही है। इसके लिए विभिन्न जिलों में आधिकारिक प्रवक्ता के तौर पर युवाओं का चयन करने की योजना बना रही है।
Google Oneindia News

विशाखापत्तनम, 03 सितंबर: आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी अब पार्टी को जड़ से मजबूत करने के लिए युवा जोश की तलाश कर रही है। इसके लिए विभिन्न जिलों में आधिकारिक प्रवक्ता के तौर पर युवाओं का चयन करने की योजना बना रही है। पार्टी चुनाव से 18 महीने पहले इलेक्शन मोड में चले गए हैं।

जगन मोहन रेड्डी

बता दें कि पार्टी को ऐसे युवाओं की तलाश है जो धाराप्रवाह अंग्रेजी और तेलुगु बोल सकें। सत्तारूढ़ दल में कई नेता थे जो अन्य राजनीतिक दलों से आए थे। लेकिन पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी अब कथित तौर पर युवा जोश पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वाईएसआरसीपी ने 2019 के चुनाव में 175 में से 151 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की थी।

गौरतलब है कि जगन मोहन रेड्डी ने पहले ही विधायक उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर आगामी चुनाव के लिए पार्टी को मजबूत करना शुरू कर दिया है। हो सकता है कि कई मौजूदा विधायकों को अगले चुनाव में सीट न मिले। इसलिए, वह कई जिलों में युवाओं और कुछ मौजूदा विधायकों या वरिष्ठ नेताओं से नाराज लोगों और कार्यकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए युवाओं को नियुक्त करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- सरकार की जनहितैषी नीति से सभी को फायदा होना चाहिए: सीएम जगन

Comments
English summary
YSRCP on youth enthusiasm to strengthen party youth will be selected for spokesperson Andhra Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X