• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

योगी सरकार के मंत्री ने उठाए प्रियंका गांधी के धर्म पर सवाल, दिया विवादित बयान

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक दलों में आरोप प्रत्यारोप शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में उत्तक प्रदेश सरकार के प्रवक्त और राज्य के स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इनके मां बाप की शादी चर्च में हुई है। ये हिंदुत्व की बात करती हैं, मंदिरों में घूमती हैं। ये बात कुछ समझ में नहीं आई। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जनेऊधारी होने की बात को लेकर उनपर भी हमला किया।

yogis minister questioned the religion of priyanka gandhi,gave this statement

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने गौरीगंज में भारतीय जनता युवा मोर्चा के 'विजय लक्ष्य सम्मेलन' को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिसके मां बाप की शादी चर्च में हुई हो उसके हिंदू होने की बात समझ से परे है। उन्होंने कहा कि- जिसके पति मां और भाई जमानत पर हों वो भी चौकीदार चोर है का नारा लगा रही हैं। सिद्धार्थ ने आगे कहा कि हाल ही में प्रियंका ने वाराणसी में लाल बहादुर शास्त्री की मूर्ती पर अपने गले की माला निकालकर डाल दी थी। इसी से उनमें संस्कारों का कमी जाहिर होती है।

सिंह ने आगे राहुल पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी गरीबों को 72 हजार रुपये सालाना देने की बात करते हैं, जो अपनी सांसद निधि पूरी खर्च नहीं कर सकता वह गरीबों की खाक मदद करेगा। राहुल की दादी इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था जो कि आज तक पूरा नहीं हो सका।

बिना 'टोल टैक्स' दिए गुजर गया प्रियंका गांधी के 25 गाड़ियों का काफिला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
yogi's minister questioned the religion of priyanka gandhi,gave this statement
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X