• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्यों किया रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार, NCB ने बताया

|

नई दिल्ली- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद इसके कारणों की जानकारी दी है। एनसीबी के दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र के डिप्टी डायरेक्टर मुथा अशोक जैन ने कहा है कि जो कुछ भी उन्होंने खुद बताया है, वही उनकी गिरफ्तारी के पर्याप्त कारण हैं। अगर एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया है, इसका मतलब हमारे पास उनके खिलाफ बहुत कुछ है। हालांकि, उन्होंने ये भी बताया है कि उनके पास से कोई भी ड्रग्स नहीं मिली है।

Why Rhea Chakraborty was arrested, NCB said that whatever she told was sufficient for the arrest
    Rhea Chakraborty Arrest: Rhea को कोर्ट ने 14 दिन की Judicial Custody में भेजा | वनइंडिया हिंदी

    एनसीबी के दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र के डिप्टी डायरेक्टर मुथा अशोक जैन ने बॉलीवुड की अभिनेत्री और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व लिव-इन पार्टनर रहीं रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद मीडिया वालों से बातचीत में बताया है कि, 'रिया को रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया था। उनका कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। उन्होंने जो कुछ भी कहा है, वह उनकी गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त है। हमने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, इसका मतलब है कि हमारे पास काफी कुछ है।'

    जब जैन से यह सवाल पूछा गया कि उन्हें रिया के पास से क्या कुछ बरामद हुआ है तो उन्होंने कहा, 'मैंने आपसे कहा है, हमें कोई भी वर्चित माल (ड्रग्स) बरामद नहीं हुआ।' बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती से तीन दिनों तक पूछताछ चली है, उसके बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है। इससे पहले उन्होंने ये भी कहा था कि वो रिया का रिमांड नहीं मांगेंगे, क्योंकि उनसे क्रॉस एग्जामिनेशन में जो पूछना था वह पहले ही किया जा चुका है। लेकिन, एनसीबी उनकी जमानत का जरूर विरोध करेगी और न्यायिक हिरासत की मांग करेगी।

    जबकि, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपक सावंत पहले से ही एनसीबी की रिमांड पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सब ने भी पूछताछ में रिया के कहने पर ही ड्रग्स मंगवाने जैसा बयान दिया है। जबकि, रिया ने खुद भी ड्रग्स लेने की बात मान ली है। इनके अलावा रिया के खिलाफ कुछ इलेक्ट्रोनिक एविडेंस भी हैं, जिससे उनपर शिकंजा कसा गया है। वो सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में भी आरोपी नंबर एक हैं, जिसकी जांच सीबीआई कर रही है।

    Why Rhea Chakraborty was arrested, NCB said that whatever she told was sufficient for the arrest

    इसे भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती के खिलाफ वो 6 अहम सबूत, जिसके चलते हुई गिरफ्तारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Why Rhea Chakraborty was arrested, NCB said that whatever she told was sufficient for the arrest
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X