• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

#DoctorStrike: राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने ममता बनर्जी को बातचीत के लिए बुलाया

|

नई दिल्लीा। पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों की हड़ताल जारी है। पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों की हड़ताल का देशव्यापी असर होने लगा है। बंगाल में डॉक्टरों के हड़ताल के बीच राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मिलने के लिए बुलाया है। राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने कई बार ममता बनर्जी को फोन किया, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया।

 West Bengal Governor, Keshari Nath Tripathi

राज्य पाल केसरी नाथ त्रिपाठी से मीडिया को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मैंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कई बार संपर्क करने की कोशिश की है, मैंने उन्हें फोन किया है, इस समय तक उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। उन्होंने कहा कि अगर उनका जवाब आता है तो हम इस मामले पर चर्चा करेंगे। उन्हें आने दीजिए।

वहीं इस मामले पर ममता की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। इससे पहले ममता बनर्जी ने हड़ताली डॉक्टरों के साथ बैठक बुलाई, लेकिन डॉक्टरों ने ममता बनर्जी को बिना किसी शर्त के माफी मांगने को कहा। ममता बनर्जी के व्यवहार से आहत डॉक्टरों ने अपनी हड़ताल खत्म करने के लिए ममता बनर्जी से बिना शर्त माफी मांगने सहित अपनी छह शर्तें रखी हैं। इस बीच नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के 119 डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया है।

इस से पहले गुरुवार को ममता बनर्जी ने कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने हड़ताली डॉक्टरों को वापस काम पर लौटने के लिए 4 घंटे की चेतावनी दी। ममता ने कहा कि इस समयसीमा में हड़ताल खत्म नहीं हुई तो 'कड़ी कार्रवाई' करेंगी।

पढ़ें-AIIMS डॉक्टरों की हड़ताल:मरीज का डायलिसिस करने से किया इंकार,कहा-कहीं और जाओ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Governor, Keshari Nath Tripathi: I have tried to contact the CM, I have called her, till this moment there is no response from her, if she calls on me then we will discuss the matter. I have called her, let her come. #DoctorStrike
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X