• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष का ममता पर पलटवार, कहा- बंगाल को बांग्लादेश के बजाय 'दूसरा गुजरात' बनाना ज्यादा बेहतर

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर बीजेपी स्टेट की सत्ता में आती है तो पार्टी इसे दूसरा गुजरात बनाने की दिशा में काम करेगी, क्योंकि यह अपने नौजवानों के लिए रोजगार पैदा करेगा। घोष ने यह भी कहा कि बंगाल को बांग्लादेश में बदलने के बजाय गुजरात में बदलान बेहतर है, क्योंकि यह जिहादियों के लिए एक सुरक्षित ठिकाना बन चुका है।

West Bengal BJP Chief Dilip Ghosh says Better To Convert Bengal Into Gujarat Than Bangladesh

बता दें कि हाल के आम चुनाव में बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच वाकयुद्ध देखने को मिला। मतदान के बीच कई जगहों पर दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच आपसी झड़प भी देखने को मिली थी और कुछ लोगों की जान भी चली गई है। पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से 18 पर जीत हासिल की हैं जबकि टीएमसी के खाते में 22 सीटें गई हैं।

घोष ने कहा कि अगर हमको वोट दिया जाता है तो हम पश्चिम बंगाल को गुजरात जैसे समृद्ध राज्य बनाने की दिशा में करेंगे। जिहादियों या बांग्लादेश के लिए सुरक्षित पनाहगाह के बजाय बंगाल को गुजरात में बदलना बेहतर है। घोष ने कहा कि हम बंगाल को कभी भी बांग्लादेश में तब्दील नहीं होने देंगे। दूसरी ओर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बंगाल को गुजरात में बदलने की योजना बना रही है।

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं लेकिन ऐसा कभी नहीं होने दूंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल कोई हलवा नहीं है। बंगाल कोई खिलौना नहीं है और आप इसके साथ खेल नहीं सकते हो। हम गांधीजी की गुजरात की तुलना में अधिक सम्मान करते हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने टीएमसी पर पश्चिम बंगाल में सत्ता बनाए रखने के लिए पुलिस का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और पार्टी कार्यकर्ताओं की राज्य प्रशासन के बनाए जाल में न पड़ने की समझाइस दी है।

कौन हैं BJP के वो 3 दिग्गज नेता, जिन्हें संसदीय कार्यकारिणी में नहीं मिली जगह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal BJP Chief Dilip Ghosh says Better To Convert Bengal Into Gujarat Than Bangladesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X