• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

West Bengal Assembly Elections 2021: मिथुन चक्रवर्ती से मिले RSS प्रमुख भागवत,अटकलों का बाजार गर्म

|

West Bengal Assembly Elections 2021:Mohan Bhagwat visits actor Mithun Chakraborty, Read Details: कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सियासी पारा चरम सीमा पर है, चुनावों की तारीखों का ऐलान कभी भी हो सकता है, ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है तो वहीं इस वक्त कई बड़े नेताओं का मिलना-जुलना भी जारी है, इसी क्रम में आज सुबह बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के घर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत मिलने पहुंचे, जिसके बाद सियासी गलियारों में खलबली मच गई है। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह मुलाकात बेहद महत्वपूर्ण समझी जा रही है।

मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे RSS प्रमुख भागवत

मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे RSS प्रमुख भागवत

हालांकि अभिनेता और मोहन भागवत दोनों की ओर से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि साल 2019 के अक्टूबर महीने में भी भागवत मिथुन दा से मिले थे। अटकलें हैं कि बीजेपी चुनावों में मिथुन चक्रवर्ती को अपना उम्मीदवार बना सकती है। गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती पूर्व में तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा के सांसद रह चुके हैं। हालांकि बाद में स्वास्थ्य कारणों के कारण उन्होंने खुद ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

यह पढ़ें: TMC के नारे Khela Hobe पर घोष का वार, कहा- 'अब हम खेलेंगे और आप गलियारे से देखेंगे'

    Bengal Election 2021: Mithun Chakraborty से मिले RSS प्रमुख Mohan Bhagwat | वनइंडिया हिंदी
     हिंदी सिनेमा के डांस आईकॉन हैं मिथुन चक्रवर्ती

    हिंदी सिनेमा के डांस आईकॉन हैं मिथुन चक्रवर्ती

    मालूम हो कि हिंदी सिनेमा के डांस आईकॉन कहे जाने वाले मिथुन इन दिनों वो वेबसीरीज में व्यस्त हैं, वो इससे पहले साल 2019 में फिल्म 'द ताशकंत फाइल्स' में श्वेता बासू और नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आए थे।

    350 से ज्यादा फिल्में की हैं मिथुन चक्रवर्ती ने

    350 से ज्यादा फिल्में की हैं मिथुन चक्रवर्ती ने

    हिंदी, बंगाली, उडि़या, भोजपुरी, तेलुगु और पंजाबी भाषाओं में काम कर चुके मिथुन ने अपने करियर में 350 से ज्यादा फिल्में की हैं। मुझे इंसाफ चाहिए (1983), प्यार झुकता नहीं (1985), स्वर्ग से सुन्दर (1986), प्यार का मंदिर (1988) ,वांटेड (1983), बॉक्सर (1984), जागीर (1984), जाल (1986), वतन के रखवाले (1987), कमांडो (1988), वक्त की आवाज़ (1988), गुरु (1989), मुजरिम (1989) और दुश्मन उनकी यादगार फिल्में हैं।

    बंगाल की रॉयल टाइगर हैं

    बंगाल की रॉयल टाइगर हैं

    मालूम हो कि बंगाल में पैर जमाने के लिए बीजेपी हर संभव प्रयास कर रही है, इस वक्त भाजपा के नेताओं का सीएम ममता बनर्जी पर और TMC प्रमुख का BJP पर जवाबी हमला काफी तेज हो गया है। आपको बता दें कि बीते मंगलवार को मुर्शिदाबाद की रैली को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि बंगाल में उन्हीं की पार्टी सिर्फ भाजपा का मुकाबला कर सकती है। बीजेपी बंगाल की पार्टी नहीं है......यह गुजराती पार्टी है, दंगा पार्टी है। यह ना तो हिंदुओं के हैं और ना ही मुसलमानों के.....। वह हरी-हरी कहते हैं और आम आदमी की चोरी में लगे रहते हैं। '

    तृणमूल के अंदर खलबली

    जिसके जवाब में भाजपा ने कहा था कि टीएमसी को अपनी हार दिख रही है इसलिए ममता दीदी बौखलाहट में बयान दे रही हैं, वैसे आपको बता दें कि ममता बनर्जी मिथुन दा की बड़ी प्रशंसक मानी जाती है। ऐसे में भागवत से उनकी मुलाकात के बाद तृणमूल के अंदर खलबली मचना स्वाभाविक है।

    यह पढ़ें: बेहतरीन सितार बजाते हैं दिनेश त्रिवेदी, कभी एक्टर बनने का देखा था सपना, जानिए कुछ अनकही बातें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mohan Bhagwat visits actor Mithun Chakraborty ahead of Bengal elections.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X