• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी की तारीफ को लेकर शशि थरूर पर कड़े एक्शन के मूड में कांग्रेस, दिग्गज नेता ने कही ये बात

|
    Modi की तारीफ करने पर Shashi Tharoor को मिला नोटिस, Kerala कांग्रेस कमिटी ने किया जवाब तलब |वनइंडिया

    केरल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के मामले में सांसद शशि थरूर से कांग्रेस स्पष्टीकरण मांगेगी। केरल कांग्रेस के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने कहा कि मैं थरूर से बात करूंगा और उनसे बयान के बारे में पूछूंगा। फिलहाल, थरूर विदेश में हैं। थरूर के स्पष्टीकरण के आधार पर पार्टी कार्रवाई करेगी। आपको बता दें कि पीएम मोदी की तारीफ करने के बाद से शशि थरूर को केरल कांग्रेस का लगातार विरोध झेलना पड़ रहा है। गौरतलब है कि थरूर ने पीएम मोदी के पक्ष में कांग्रेस लीडर जयराम रमेश के तारीफ वाले बयान का बचाव किया था।

    पीएम मोदी की तारीफ को लेकर शशि थरूर पर कड़े एक्शन के मूड में कांग्रेस, दिग्गज नेता ने कही ये बात

    जयराम रमेश ने पिछले हफ्ते एक बुक लॉन्चिंग प्रोग्राम में कहा था कि मोदी के गवर्नमेंट मॉडल में सबकुछ खराब नहीं है। थरूर ने इसी कड़ी में जयराम रमेश के बयान का बचाव करते हुए सवाल किया था कि वो कांग्रेस के मेनिफेस्टो कमिटी के सदस्य हैं, तो क्या उन्हें इसके लिए सबक सिखाना चाहिए? थररू ने ट्विटर पर कहा- मोदी जब भी कुछ अच्छा कहते हैं या करते हैं तो उनकी तारीफ की जानी चाहिए, ऐसे में जब उनकी गलतियों पर हम उनकी आलोचना करेंगे, तो उसकी अहमियत बनी रहेगी।

    थरूर के इस बयान का केरल कांग्रेस के नेता जमकर विरोध कर रहे हैं। केरल कांग्रेस के एक बड़े नेता ने कहा कि इसमें बड़ी सीधी सी राजनीति है। हम जब छह उपचुनावों के मुकाबले की तैयारी कर रहे हैं, तो ऐसे में मोदी की तारीफ करते हुए नहीं दिख सकते। बता दें कि केरल में अभी छह उपचुनाव होने वाले हैं, इनमें से एक थरूर के संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाली वट्टीयूरकवु विधानसभा सीट भी है। यहां कांग्रेस-बीजेपी की कड़ी टक्कर है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    We will seek an explanation from Shashi Tharoor for praising Prime Minister Narendra Modi: Kerala Congress President.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X