• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना ने बीजेपी से पूछा- हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी तो कानून बनाने में कितना समय लगता है

|

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर विवाद पर सुनवाई टलने के बाद अयोध्या में राजनीतिक दलों एवं हिंदू संगठनों की गहमागहमी काफी बढ़ गई है। अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 25 नवंबर को पहुंच रहे हैं। उद्धव के राम जन्मभूमि में पहुंचने से पहले ही शिवसेना के नेता संजय राउत ने बाबरी मस्जिद को लेकर बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने कहा है कि हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी तो कानून बनाने में कितना समय लगता है।

जो विरोध करेगा देश में उसका घूमना मुश्किल होगा

जो विरोध करेगा देश में उसका घूमना मुश्किल होगा

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा, हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी, तो कानून बनाने में कितना टाइम लगता है? राष्ट्रपति भवन से लेकर यूपी तक बीजेपी की सरकार है। राज्यसभा में ऐसे बहुत से सांसद हैं जो राम मंदिर के साथ खड़े रहेंगे। जो विरोध करेगा देश में उसका घूमना मुश्किल होगा। संजय राउत का यह बयान ऐसे समय आया है जब विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) जैसे संगठनों ने अयोध्या में सरकार पर दबाव डालने के लिए एक विशाल सभा की योजना बनाई है। शिवसेना - बीजेपी की सबसे पुरानी सहयोगी और इस समय सबसे बड़ी आलोचकों में से एक है। अगले साल महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव होने इससे पहले शिवसेना मंदिर मुद्दे को हाईलाइट करने की कोशिश कर रही है।

शीतकालीन सत्र से पहले वह मंदिर मुद्दे पर अध्यादेश लाए

शीतकालीन सत्र से पहले वह मंदिर मुद्दे पर अध्यादेश लाए

शिवसेना ने सरकार से कहा है कि, दिसंबर में संसद के शीतकालीन सत्र से पहले वह मंदिर मुद्दे पर अध्यादेश लाए। राज्यसभा के बारे में पूछे जाने पर राउत ने कहा कि, राज्यसभा में कई सदस्य हैं जो राम मंदिर का समर्थन करेंगे। जो भी डरता है या इसका विरोध करता है, उसे इस देश में घूमने में मुश्किल होगी। शिवसेना ने शुक्रवार को भी अध्यादेश लाने और तारीख की घोषणा करने के लिए कहा।

अब सड़कों पर दौड़ती दिखेगी नैनो से भी छोटी कार 'क्यूट', सरकार ने दी मंजूरी

25 नवंबर को अयोध्या का दौरा

25 नवंबर को अयोध्या का दौरा

बीजेपी पर निशाना साधते हुए शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के एक संपादकीय में लिखा, सत्ता में बैठे लोगों को शिवसैनिकों पर गर्व होना चाहिए जिन्होंने रामजन्मभूमि में बाबर राज को खत्म कर दिया। शिवसेना ने कहा कि वह चुनाव के दौरान ना तो भगवान राम के नाम पर वोटों की भीख मांगती है और ना ही जुमलेबाजी करती है। शिवसेना प्रमुख उद्धव राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर 25 नवंबर को अयोध्या का दौरा करेंगे।

छत्तीसगढ़ में चुनाव के बाद अब मध्य प्रदेश में उतरेगी कांग्रेस नेताओं की टीम, बनाई खास रणनीति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
We Razed Babri In 17 Minutes, How long For A Law? shiv Sena's Sanjay Raut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X