• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: जब बैलगाड़ी से प्रचार के लिए निकले सीएम देवेंद्र फडणवीस, खुद संभाली लगाम

|

मुंबई। महाराष्‍ट्र में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। इसे लेकर बीजेपी अभी से प्रचार-प्रसार में लग गई है। मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज से महाजनादेश यात्रा पर निकल गए हैं। इस दौरान वो पुणे में बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार करते नजर आए। बैलगाड़ी की लगाम उन्‍होंने खुद ही संभाल रखी थी। फडणवीस के साथ बड़ी संख्‍या में बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद थे। बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार के दौरान फडणवीस के सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी।

VIDEO: जब बैलगाड़ी से प्रचार के लिए निकले सीएम देवेंद्र फडणवीस, खुद संभाली लगाम

बैलगाड़ी पर बैठने के बाद फडणवीस थोड़ी देर के लिए असहज नजर आए लेकिन बाद में उन्‍होंने खुद को संभाल लिया। रास्‍तेभर फडणवीस पुणे की जनता का अभिवादन करते नजर आए। इस पूरी यात्रा के दौरान सीएम फडणवीस के सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बना रखा था। बता दें कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को भी अभियान महा जनादेश यात्रा के तीसरे चरण के तहत पुणे जिले की कई तहसीलों का दौरा किया था। मुख्यमंत्री के साथ राज्य के पूर्व मंत्री हर्षवर्धन पाटिल भी थे। पाटिल इस सप्ताह की शुरुआत में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन भी मुख्यमंत्री के साथ थे। सीएम फडणवीस ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बारामती में उनका जोरदार स्वागत हुआ। बारामती को एनसीपी प्रमुख शरद पवार का गढ़ माना जाता है।

मुख्यमंत्री ने कहा, 'मुझे यकीन है कि कुछ लोगों को आज रात ठीक से नींद नहीं आएगी।' चुनावी हार के लिए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) को जिम्मेदार ठहराने के लिए विपक्ष पर निशाना साधते हुए फडणवीस ने कहा, 'कांग्रेस-एनसीपी ने 2004 और 2009 में (जब ईवीएम का इस्तेमाल किया गया था) जीत दर्ज की थी। क्या उस समय ईवीएम अच्छी थी?' मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा, 'कांग्रेस और एनसीपी की तरह सत्ता का नशा हमारे सिर पर नहीं चढ़ा है क्योंकि हमने लोगों के सेवक के रूप में काम किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Watch Video: When Maharashtra CM Devendra Fadnavis campaign with the bullock cart for Assembly Election.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X