• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जंगल में लाइट, कैमरा, एक्‍शन के साथ आग बुझाने पहुंचे उत्तराखंड के वन मंत्री, VIDEO हुआ वायरल

|

देहरादून। उत्तराखंड के एक मंत्री का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद आपको यूपी पुलिस की 'ठांय-ठांय' वाली बात याद आ जाएगी। दरअसल हुआ ये है कि उत्तराखंड के जंगलों में इन दिनों आग लगी हुई है। इसे बुझाने के लिए उत्तराखंड सरकार ने सेना के हलिकॉप्‍टर मंगवाए हैं। वन विभाग के 5000 से ज्‍यादा कर्मचारी, दो से ढाई हजार पंचायतों के लोग और सेना के दो हेलिकॉप्‍टर की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। उत्तराखंड के वन मंत्री भी आग बुझाने में लगे हैं। लेकिन उनका अंदाज सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है।

जंगल में लाइट, कैमरा, एक्‍शन के साथ आग बुझाने पहुंचे उत्तराखंड के वन मंत्री, VIDEO हुआ वायरल

वन मंत्री हरक सिंह रावत सोमवार को गढ़वाल क्षेत्र के दौरे पर थे। श्रीनगर से पौड़ी जाते समय रास्ते में वन मंत्री का सामना जंगल की आग से हो गया। फिर क्‍या था वन मंत्री फौरन गाड़ी से उतरकर आग बुझाने में लग गए। आप वीडियो में देख सकते हैं कि हरक सिंह रावत झाड़ियों के गट्ठर से आग बुझा रहे हैं। उन्‍होंने आग बुझाते हुए बाकायदा वीडियोग्राफी भी कराई। फिर बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया। सोशल मीडिया पर लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दे रहे हैं।

लोगों का कहना है कि वन मंत्री लाइट, कैमरा, एक्शन के साथ जंगल की आग बुझा रहे हैं। पब्लिसिटी पाने के लिए वन मंत्री के एक-एक एक्शन को कैमरे में कैप्चर किया गया है। आपको बता दें कि बीते कुछ महीनों में उत्तराखंड के जंगलों में आग लगने की 1000 से ज्‍यादा घटनाएं हुई हैं। सेना के हेलीकॉप्‍टर जंगलों में पानी का छिड़काव कर रहे हैं लेकिन फिर भी आग कई जगहों पर भयावह हो गया है।

देखें VIDEO

एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्‍वारंटीन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
At a time Uttarakhand is fighting forest fires at over 900 spots, a state minister's unusual attempt to tackle the crisis has caught the attention of many on social media.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X