• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उर्मिला मातोंडकर का कंगना पर हमला, हिमाचल में ड्रग्स को लेकर कही ये बात

|

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हैं। हाल ही में कंगना ने दावा किया था कि बॉलीवुड में ज्यादातर स्टार ड्रग्स लेते हैं। जिसके बाद एक्टर और सांसद रविकिशन ने भी संसद में ये मुद्दा उठाया। इस पर पहले जया बच्चन ने पलटवार किया, तो वहीं अब उर्मिला मातोंडकर ने कंगना के गृह राज्य पर सवाल उठाए हैं।

हिमाचल को बताया ड्रग्स का केंद्र

हिमाचल को बताया ड्रग्स का केंद्र

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा कि पूरा देश मौजूदा वक्त में ड्रग्स और नशीले पदार्थों की समस्या से जूझ रहा है। कंगना को भी पता है कि हिमाचल ड्रग्स की उत्पत्ति का केंद्र है। ऐसे में जो अभियान वो ड्रग्स के खिलाफ शुरू करना चाहती हैं, उसे अपने गृह राज्य से शुरू करें। उन्होंने आगे कहा कि कंगना ने उन चीजों को लेकर ही विवादित बयान दिया है, जो हमारे दिल के बहुत करीब हैं, जैसे बॉलीवुड और मुंबई।

 बीएमसी की कार्रवाई से सहमत नहीं

बीएमसी की कार्रवाई से सहमत नहीं

उर्मिला के मुताबिक कंगना करदाताओं के पैसे से Y श्रेणी सुरक्षा लेकर घूम रही हैं। उनको पुलिस को बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट के बारे में बताना था। उन्होंने कहा कि कई लोग पहले विकटम कार्ड खेलते हैं, जब वो इसमें कामयाब नहीं होते तो महिला वाला कार्ड निकाल देते हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई झूठा इंसान हर वक्त चिल्ला रहा तो उसका मतलब ये नहीं की वो सच बोल रहा है। उन्होंने कंगना के दफ्तर पर हुई बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया है।

क्या कहा था जया बच्चन ने?

क्या कहा था जया बच्चन ने?

संसद में बोलते हुए मंगलवार को सांसद जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे हैं, जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं, मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं, ये वो लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। इस पर कंगना ने ट्वीट किया कि कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

क्या डॉन अबु सलेम के साथ शराब पी रही थीं कंगना, जानिए वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Urmila Matondkar on Kangana Ranaut- why not you start drug campaign from himachal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X