• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब विधानसभा में लगे सिद्धू और पाकिस्‍तान मुर्दाबाद के नारे, जमकर हुई तू-तू मैं-मैं

|
    Navjot Singh Sidhu पर अकाली दल का हल्लाबोल, Vidhansabha में जमकर तूतू-मैंमैं | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्‍ली। पंजाब विधानसभा के बजट सत्र में सोमवार को स्‍थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर भारी हंगामा हुआ। पुलवामा में आतंकी हमले पर सिद्धू के बयान पर विपक्ष ने सवाल उठाते हुआ शोर-शराब किया। विधानसभा में अकाली दाल के विधायकों ने पाकिस्‍तान और सिद्धू को लेकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने सिद्धू को गद्दार कहा, वहीं सिद्धू ने मजीठिया को डाकू कहा। दोनों ही नेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

    पाकिस्तान के झंडे को भी जलाया

    पाकिस्तान के झंडे को भी जलाया

    हंगामे के बीच पंजाब विधानसभा में बजट भाषण रोक दिया गया। सिद्धू के विरोध में अकाली दल और बीजेपी के नेताओं ने सदन से वॉक आउट कर दिया। इतना ही नहीं बिक्रम सिंह मजीठिया ने नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान दौरे के दौरान सामने आई पाक आर्मी चीफ जनरल बाजवा से गले मिलने और खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के साथ की तस्वीरों को आग लगा दी। इस दौरान पाकिस्तान के झंडे को भी जलाया गया।

    सिद्धू पर कार्रवाई की मांग

    सिद्धू पर कार्रवाई की मांग

    पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उनके इस बयान पर पंजाब विधानसभा में सोमवार को जमकर बहस हुई। अकाली दल के विधायक मांग कर रहे थे कि सिद्धू से उनके बयान पर सफाई मांगी जाए। सरकार से उन पर कार्रवाई करने की मांग भी की गई। इस दौरान बहस काफी गर्म हो गई।

    40 जवान हुए थे शहीद

    40 जवान हुए थे शहीद

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद डार ने विस्फोटक पदार्थ से लदी अपनी कार से सीआरपीएफ के काफिले की एक बस को धमाके से उड़ा दिया था।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Uproar in Punjab Assembly after Navjot Singh Sidhu's remark on Pulwama attack.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X