• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी में कैबिनेट विस्तार की अटकलों के बीच राधा मोहन सिंह आज करेंगे राज्यपाल से मुलाकात

|

लखनऊ, 06 जून। उत्तर प्रदेश सरकार में आज फेरबदल देखने को मिल सकता है। काफी समय से कयास लगाए जा ररहे हैं कि प्रदेश के कैबिनेट में बदलाव देखने को मिल सकता है और इसका विस्तार हो सकता है। इन तमाम अटकलों के बीच भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश के इंचार्ज राधा मोहन सिंह आज यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार यह मुलाकात 11 बजे होगी। यूपी में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं, ऐसे में इस बात की अटकलें हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में कैबिनेट में फेरबदल देखने को मिल सकता है। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात को लेकर राधा मोहन सिंह ने कहा कि वो पुरानी परिचित हैं और आजतक उनसे मिल नहीं पाया था। उसी औपचारिकता को लेकर मिलने जा रहा हूं। प्रदेश में सरकार और संगठन अच्छा काम कर रहे हैं। कुछ सीटें खाली हैं, उपर मुख्यमंत्री उचित समय पर फैसला लेंगे।

radha

दरअसल अगले साल चुनाव के मद्देनजर पार्टी ने फैसला लिया है कि वह अपने नेताओं से पंचायत चुनाव और कोरोना काल में किस तरह से चीजों को हैंडल किया गया है उसका फीडबैक लेने के बाद कैबिनेट में विस्तार करेगी। योगी सरकार की इमेज को बेहतर करने के लिए और प्रदेश के मुद्दों को सुलझाने के लिए कैबिनेट विस्तार किया जाएगा। इसके अलावा पार्टी और सरकार के बीच बेहतर समन्वय को देखते हुए भी यह बदलाव किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले पार्टी के महासचिव बीएल संतोष और राधा मोहन सिंह ने प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक की थी। उन्होंने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और मंत्रियों के साथ बैठक की थी। इस दौरान कई नेताओं ने कोवि़ड को सही से नहीं हैंडल किए जाने के मुद्दे को उठाया था।

इसे भी पढे़ं- Mumbai Unlock: बीएमसी ने जारी की नई गाइडलाइन, जानिए 7 जून से क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंदइसे भी पढे़ं- Mumbai Unlock: बीएमसी ने जारी की नई गाइडलाइन, जानिए 7 जून से क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद

    UP Cabinet में बदलाव की अटकलें, Anandiben Patel से मिले Radha Mohan Singh | वनइंडिया हिंदी

    बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। भारतीय जनता पार्टी को 2017 के चुनाव में जबरदस्त सफलता मिली थी। पार्टी ने प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों में सर्वाधिक 309 सीटों पर जीत दर्ज की थी। जबकि समाजवादी पार्टी सिर्फ 49 सीटें और बसपा सिर्फ 18 सीटें ही जीत पाई थी। वहीं कांग्रेस की बात करें तो पार्टी के हाथ सिर्फ 7 सीटें लगी थी।

    https://www.filmibeat.com/photos/sonal-chauhan-11446.html?src=hi-oiसोनल चौहान का HOT लुक जिसे देखकर आप हो जाएंगे मदहोश!

    English summary
    UP state in charge Radha Mohan Singh to meet governor cabinet expansion expected.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X