• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ फेसबुक पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, यूपी के प्रोफेसर को भेजा गया जेल

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 22 जुलाई। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में उत्तर प्रदेश के प्रोफेसर को जेल भेज दिया गया है। प्रोफेसर ने खुद को फिरोजाबाद कोर्ट में सरेंडर किया था, जहां कोर्ट ने प्रोफेसर को जेल भेज दिया। प्रोफेसर शहरयार अली ने अडिशनल सेशन जज अनुराग कुमार के सामने समर्पण किया था, जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की। लेकिन जज ने प्रोफेसर की जमानत याचिका को खारिज कर दिया, जिसके बाद प्रोफेसर को जेल भेज दिया गया।

smriti

इसे भी पढ़ें- 'ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई कोई मौत', बयान पर प्रियंका ने FB पर तस्वीर शेयर कर केंद्र सरकार को घेराइसे भी पढ़ें- 'ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई कोई मौत', बयान पर प्रियंका ने FB पर तस्वीर शेयर कर केंद्र सरकार को घेरा

फिरोजाबाद पुलिस ने शहरयार अली पर केस दर्ज किया है। शहरयार एसआरके कॉलेज में इतिहास विभाग में हेड हैं। आरोप है कि मार्च माह में उन्होंने स्मृति ईरानी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद कॉलेज ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था। इस महीने सुप्रीम कोर्ट ने भी शहरयार खान को गिरफ्तारी से राहत देने से इनकार कर दिया था। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने भी अग्रिम जमानत याचिका को मई माह में खारिज कर दिया था। जस्टिस जेजे मुनीर ने कहा था कि इस तरह के सबूत मौजूद नहीं है जो यह साबित कर सके कि प्रोफेसर का अकाउंट हैक हुआ था।

English summary
UP professor sent to jail for making obscene comment on Smriti Irani on Facebook
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X