• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मछली वाले बयान पर बुरे फंसे परेश रावल, पुलिस ने पूछताछ के लिए किया तलब

गुजरात चुनाव में परेश रवाल के विवादित बयान को लेकर कोलकाता पुलिस ने उन्हें तलब किया है। पुलिस ने सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।
Google Oneindia News
Paresh Rawal

भाजपा नेता और एक्टर परेश रावल ने जिस तरह से बंगाली मछली वाला बयान दिया था, उसको लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। कोलकाता पुलिस ने परेश रावल को पूछताछ के लिए बुलाया है। दरअसल गुजरात में चुनावी रैली के दौरान जिस तरह से परेश रावल ने बंगाली मछली को लेकर बयान दिया था, उसपर कोलकाता पुलिस ने उन्हें सोमवार को पेश होने को कहा है। परेश रावल के खिलाफ पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम ने शिकायत दर्ज कराई थी। मोहम्मद सलीम ने परेश रावल के खिलाफ नफरत फैलाने, जानबूझकर बेइज्जती करने सहित अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़ें- Ghazipur: पहले मारा पीटा फिर चटवाया थूक, नेता ने दी प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा, वीडियो हुआ वायरलइसे भी पढ़ें- Ghazipur: पहले मारा पीटा फिर चटवाया थूक, नेता ने दी प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा, वीडियो हुआ वायरल

बता दे कि गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान परेश रावल ने कहा था कि गुजरात के लोग महंगाई को बर्दाश्त कर सकते हैं लेकिन वो अपने पड़ोस में बांग्लादेशियों और रोहिंग्या को बर्दाश्त नहीं करेगे। गैस सिलेंडर के दाम बढ़ेंगे, लेकिन उसके दाम कम हो जाएगे। लोगों को रोजगार भी मिलेगा। लेकिन अगर रोहिंग्या और बांग्लादेशी आपके बीच रहने लगे, जैसे दिल्ली में रह रहे हैं तो क्या होगा। आप गैस सिलेंडर से क्या करोगे, बंगालियों के लिए मछली तलोगे। वहीं जब परेश रावल के बयान की आलोचना हुई तो उन्होंने अपने बयान पर माफी मांगी थी। उन्होंने कहा कि बंगाली से मेरा मतलब अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या से था। लेकिन परेश रावल के इस बयान के बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें तलब किया है।

परेश रावल के बयान के बयान पर काफी बखेड़ा हुआ, पश्चिम बंगाल में उनके बयान पर काफी हंगामा हुआ, टीएमसी ने उनके बयान के खिलाफ तीखा पलटवार किया। परेश रावल के मांफी मांगने के बाद भी उनके खिलाफ विपक्ष का गुस्सा थम नहीं रहा है। टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्बी हादसे को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था। टीएमसी प्रवक्ता के खिलाफ कार्रवाई के अगले दिन परेश रावल के खिलाफ यह कार्रवाई हुई है और उन्हें पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया है।

Comments
English summary
Trouble for Paresh Rawal Kolkata police summons him for his remark in Bengalis
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X