PM मोदी के जन्मदिन को 'सेवा दिवस' के रूप में मना रही है BJP, क्यों?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आज पीएम मोदी का 67वां जन्मदिन है। भाजपा इस दिन को आज 'सेवा दिवस' के रूप में मना रही है। आज के दिन देशभर में बीजेपी के कार्यकर्ता चिकित्सा एवं रक्तदान शिविर और स्वच्छता अभियानों का हिस्सा बनेंगे।

PM मोदी ने जन्मदिन पर मां हीराबेन से लिया आशीर्वाद, सरदार सरोवर बांध करेंगे राष्ट्र को समर्पित

आपको बता दें कि ये पहला मौका है जब किसी राजनेता के रहते उसके जन्मदिवस को किसी अभियान से जोड़ा गया हो। वहीं, उन्हें बधाई देने के लिए एक खास मोबाईल ऐप 'नमो ऐप' बनाया गया है। इस ऐप के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को देश-दुनिया से लाखों बधाई संदेश मिल रहें हैं।

अमित शाह ने खुशी जताते हुए ट्वीट भी किया

इस बाद पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुशी जताते हुए ट्वीट भी किया है कि मुझे खुशी है कि लोग आज के दिन को सेवा दिवस के रूप में मना रहे हैं। अमित शाह ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है कि भारत को पुनः विश्व गुरु के स्थान पर आसीन करने के लिए निरंतर प्रयासरत प्रधानमंत्री श्री @narendramodi के जन्मदिवस पर उनको हार्दिक शुभकामनाएं। राष्ट्रसेवा के लिए ईश्वर से आपके उत्तम स्वस्थ एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।

रक्तदान शिविर और स्वच्छता अभियानों का हिस्सा बनेंगे BJP नेता

आपको बता दें कि अमित शाह जहां आज मुंबई में रक्तदान शिविर और स्वच्छता अभियानों का हिस्सा बनेंगे वहीं पीएम मोदी ने आज गुजरात में नर्मदा नदी पर सरदार सरोवर बांध देश को समर्पित किया  हैं। केवड़िया में बांध स्थल पर उद्घाटन के बाद पीएम मोदी नर्मदा नदी में टापू साधु बेत जायेंगे, जहां 'स्टेच्यू ऑफ यूनिटी'(सरदार वल्लभ भाई पटेल की 182 मीटर ऊंची प्रतिमा) और सरदार पटेल को समर्पित एक स्मारक परिसर बनाया जा रहा है और उसके बाद वो दो सभाओं को संबोधित भी करेंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Today Prime Minister Narendra Modi's birthday , BJP Celebrated 'Seva Diwas' across the country with party leaders attending medical camps, blood donation events, and taking part in cleanliness drives.
Please Wait while comments are loading...