• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओवैसी के पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने पर TMC मंत्री बोले- वो बीजेपी का हिस्सा, यहां वोट नहीं बंटेगा

|

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार विधानसभा चुनाव के बाद अब पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) लड़ने का ऐलान किया है। जिसे लेकर ममता सरकार के मंत्री फरहाद हकीम ने उनपर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ओवैसी तो बीजेपी का ही हिस्सा हैं और बंगाल में वोट नहीं बंटेगा। फरहाद ने बिहार चुनाव का जिक्र करते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि उन्हें (बीजेपी) कोई खास लाभ हुआ है क्योंकि एनडीए की सीट कम हो गई हैं और आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी बनी है। अब ये साफ है कि उन्हें बंगाल और फिर भारत से चले जाना चाहिए। लेकिन दुर्भाग्य है कि चुनावी गठबंधन जैसी चीजें मायने रखती हैं।

    Asaduddin Owaisi से मिले Bihar Election में जीते AIMIM पार्टी के 5 MLA | वनइंडिया हिंदी

    Firhad Hakim, Bengal Minister, Asaduddin Owaisi, AIMIM, bihar election, tmc, bjp, west bengal, elections, west bengal elections, mamata banerjee, tmc government, asaduddin owaisi on west bengal elections, फरहाद हकीम, पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल चुनाव, आईएमआईएम, असदुद्दीन ओवैसी, आईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, ममता बनर्जी, टीएमसी सरकार, पश्चिम बंगाल सरकार, भाजपा, टीएमसी

    टीएमसी नेता ने कहा कि बीजेपी को आज या फिर कल जाना ही है। क्योंकि ना ही बंगाल और ना ही भारत के लोग उसकी विभाजन की नीति को स्वीकारेंगे। गोपाल कृष्ण गोखले को उद्धृत करते हुए फरहाद ने कहा कि गोखले के मुताबिक, जो बंगाल आज सोचता है वही सब बाकी का भारत कल सोचता है। देश का नेतृत्व बंगाल करेगा। साथ ही बीजेपी की सांप्रदायिक ताकत राजनीति से खत्म होगी। इस दौरान ओवैसी के बंगाल में चुनाव लड़ने के ऐलान पर फरहाद ने कहा कि वह (ओवैसी) बीजेपी का हिस्सा हैं। जो पहले ही अल्पसंख्यक वोट हासिल कर वोट खराब कर चुके हैं।

    साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल के लोग इसे लेकर मूर्ख नहीं हैं और वह एआईएमआईएम को यहां लाने की बीजेपी की रणनीति समझ लेगें। क्योंकि ओवैसी को केवल वोट बांटने के लिए बीजेपी बंगाल में लाएगी लेकिन आने वाले चुनाव में वोट नहीं बंटेंगे। आपको बता दें महागठबंधन की कुछ सीटों पर हार के पीछे की वजह ओवैसी की एआईएमआईएम को भी बताया जा रहा है। जिसपर ओवैसी कह चुके हैं कि अगर उनकी पार्टी के कारण महागठबंधन को बिहार में हार मिली है तो फिर कर्नाटक, यूपी और मध्य प्रदेश में भी तो हार मिली है। वहां तो एआईएमआईएम ने चुनाव नहीं लड़ा। हालांकि ओवैसी की पार्टी ने बिहार में पांच सीटों पर जीत दर्ज की है। इसके बाद ओवैसी ने बंगाल में चुनाव लड़ने की बात कही है।

    ओवैसी बोले-अपनी विफलता को छुपाने के लिए कांग्रेस अलाप रही है वोटकटवा का राग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    tmc firhad hakim said asaduddin owaisi is a part of bjp after he declared to contest bengal elections
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X