• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना नेता संजय राउत का तंज- महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं जिनके पिता जेल में हों

|

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को कहा कि उद्धव ठाकरे जी ने कहा है कि हमारे पास अन्य विकल्प भी हैं लेकिन हम उस विकल्प को स्वीकार करने का पाप नहीं करना चाहते। शिवसेना ने हमेशा सच्चाई की राजनीति की है, हम सत्ता के भूखे नहीं हैं।

    BJP पर Sanjay Raut का हमला, कहा- Maharashtra में कोई Dushyant नहीं जिसके पिता जेल में हैं । वनइंडिया

    sanjay raut

    जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि 'भाजपा के साथ चुनाव से पहले ही गठबंधन हो गया था, तो फिर सरकार बनाने में समय क्यों लग रहा है?' इसपर उन्होंने कहा, 'यहां कोई दुष्यंत नहीं है, जिनके पिता जेल में हैं। यहां हम हैं, जो सत्य और धर्म की राजनीति करते हैं। शरद जी जिन्होंने भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनाया है, वह कभी भाजपा के साथ नहीं जाएंगे।'

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र के विधानसभा नतीजों में शिवसेना और भाजपा के गठबंधन को बहुमत मिला है। दोनों पार्टियों को 161 सीटें मिली हैं। इनमें भाजपा को 105 और शिवसेना को 56 सीटें मिली हैं। अब शिवसेना उस वादे पर अड़ी है, जिसमें 50-50 फॉर्मूले के तहत सरकार बनाने की बात कही गई है।

    सामना से भाजपा क्यों नाराज?

    देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना के मुखपत्र सामना पर भी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि सामना में जो कछ भी लिखा जाता है, वो ठीक नहीं है। ये बात बिगाड़ने का ही काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि बुधवार को विधायक दल की बैठक की जाएगी और उसी बैठक में नेता का चुनाव किया जाएगा।

    कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिवाली पर किया था विवादित ट्वीटकपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिवाली पर किया था विवादित ट्वीट

    English summary
    shiv sena leader sanjay raut said There is no Dushyant here whose father is in jail.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X