• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना: IAS अफसर ने छुए मुख्यमंत्री के पैर, ट्रोल होने पर फादर्स डे का दिया हवाला

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, जून 21। तेलंगाना में एक आईएएस अधिकारी द्वारा मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पैर छूने की घटना से तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, तो वहीं विपक्ष भी आलोचना करन से पीछे नहीं रही। एक कार्यक्रम के दौरान सिद्दीपेट के जिलाधिकारी वेंकटराम रेड्डी ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेकर राव के पैर छू लिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ट्रोलर्स के निशाने पर आए जिलाधिकारी वेंकटराम रेड्डी ने इसे फादर्स डे से जोड़ दिया।

 Telangana IAS officer touched CM K Chandrashekhar Raos feet, face criticism
फादर्स डे पर छुए सीएम के पैर

आईएएस अधिकारी द्वारा मुख्यमंत्री के पैर छुए जाने के मामले को विपक्ष ने भी खूब उछाला। वहीं अधिकारी ने कहा कि ये उनकी संस्कृति है और फादर्स डे के मौके पर उन्होंने पितातुल्य के चंद्रशेखर राव के पैर छुकर आशीर्वाद लिया, जिसमें कुछ गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए वो पिता सामान हैं, इसलिए मैंने उनके पैर छू लिए। उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस मामले को ज्यादा तूल न दें।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कार्यक्रम के दौरान आईएएस अधिकारी और सिद्दीपेट के जिलाधिकारी वेंकटराम रेड्डी पहले मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव को झुककर अभिनंदन करते हैं। फिर आगे बढ़कर मुख्यमंत्री के पैर छू लिए। इस मामले को लेकर विपक्ष ने भी निशाना साधा। भाजपा ने आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री की नौकरशाही तुष्टिकरण की नीति पर चल रही है तो वहीं कांग्रेस ने कहा कि यह तानाशाही शासन को दर्शाता है।

तेलंगाना के वित्त मंत्री के काफिले की कार हुईं हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे टी हरीश रावतेलंगाना के वित्त मंत्री के काफिले की कार हुईं हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे टी हरीश राव

English summary
Telangana IAS officer touched CM K Chandrashekhar Rao's feet, face criticism
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X