तेजस्‍वी की सफाई- जिस वक्‍त घोटाला हुआ, तब तो मेरी मूंछ भी नहीं आई थीं

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के साथ कैबिनेट की बैठक के बाद भारतीय जनता पार्टी, अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह जो कुछ भी हो रहा है वह राजनीतिक षड़यंत्र है, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। यह जिस वक्त का यह मामला है, उस वक्त मैं 14 साल का बच्चा था, मेरे मूंछ भी नहीं आई थी।

महागठबंधन को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है

महागठबंधन को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है

तेजस्वी यादव ने सीबीआई छापेमारी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि यह जो एफआईआर हुई है, उसपर मैं यही कहना चाहता हूं कि यह अमित शाह और मोदीजी के षड़यंत्र के तहत कराया गया है। ये लोग लालूजी से तो डरते ही थे, लेकिन अब ये 28 साल के नौजवान से डरते हैं, ये लगातार महागठबंधन को तोड़ने के प्रयास में हैं, ये ना सिर्फ हमें ही बल्कि पूरे बिहार को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं।

सत्ता में रहते कुछ भी गलत नहीं किया

सत्ता में रहते कुछ भी गलत नहीं किया

पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि हमने गरीबों, नौजवानों की बात की इसकी हमे सजा मिल रही है, पीएम को उनके किए गए वायदों को निभाने की बात की, उसकी सजा मिल रही है, क्योंकि हम पिछड़े परिवार से आते हैं, इस बात की हमको सजा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि हमने बिहार को विकास के रास्ते आगे पहुंचाने की कोशिश की है। जब हमारे पास सत्ता आई, मंत्रालय आया तब हमने कुछ गलत नहीं किया, जब मेरा मूंछ भी नहीं आया था उस वक्त हम गलत काम करेंगे, हम उस समय 14 साल के बच्चे थे, हमारे पास तो पावर भी नहीं थी, हम क्या गलत काम करेंगे।

महागठबंधन जारी अटूट है

महागठबंधन जारी अटूट है

अपने उपर लगे तमाम आरोपों और इस्तीफे के कवायद के बीच तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता ने हमे चुनकर भेजा है, अपनी बातों को जनता के बीच लेकर जाएंगे, बिहार के नौजवान हमारे साथ खड़े हैं, भाजपा को हम मुंहतोड़ जवाब देंगे, भाजपा को हम बिहार से नहीं पूरे देश से सफाया करने का काम करेंगे, बिहार में महागठबंधन अटूट है और आगे भी चलता रहेगा।

मीडिया पर भी साधा निशाना

मीडिया पर भी साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने मीडिया पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि कुछ भाजपा समर्थित मीडिया गलत खबरें फैला रहा है, लेकिन मैं कह देना चाहता हूं कि मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं। बहरहला कैबिनेट की बैठक के बाद नीतीश कुमार की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tejasvi yadav takes on PM Modi and Amit Shah after cabinet meet with Nitish. He says when this matter happened I had no moustache.
Please Wait while comments are loading...