• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फोन टैपिंग मामले में तेजस्‍वी यादव ने सीबीआई जांच में दखल दे रहे मंत्री का मांगा नाम

|

पटना। बिहार में विपक्ष के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गुरुवार को उस केंद्रीय मंत्री के नाम को सार्वजनिक करने की मांग की है जो चारा घोटाले मामले में हस्तक्षेप कर रहा था। राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने आरोप लगाया कि मंत्री सीबीआई चीफ से मुलाकात करने के इच्छुक थे और इस मामले में शीर्ष अधिकारियों को निर्देशित कर रहे थे। यह पूरा मामला फोन टेपिंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

Tejashwi Yadav

गुरुवार को इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने लिखा कि, उस केंद्रीय मंत्री का नाम सार्वजनिक किया जाए जो CBI जैसी स्वायत्त संस्था में हस्तक्षेप कर हमारे केस संबंधित फ़ाइल अपने घर मंगवाता था, CBI निदेशक से मिलना चाहता था,CBI के उच्च अधिकारी को निर्देश देता था,चार्जशीट दाख़िल करने और गिरफ़्तारी में रुचि ले रहा था? तेजस्वी इस ट्वीट के साथ एक समाचार पत्र की खबर के लिंक को भी शेयर किया है।

सीबीआई फोन टैपिंग प्रकरण में हाल ही में कई मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों के नाम सामने आए हैं। इनमें एक मंत्री तो लालू यादव केस में सीधे सीबीआई अफसर को निर्देश देते हुए सुने गए हैं। जांच एजेंसी से कुछ दिन पहले ही ट्रांसफर हुए एक अधिकारी का दावा है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के केस में तो एक केंद्रीय मंत्री ने इतनी अधिक दिलचस्पी दिखाई कि उसने चार्जशीट दाखिल करने, कोर्ट में कोई जवाब फाइल करने या गिरफ्तारी जैसा कदम उठाने से पहले उससे सलाह लेने का निर्देश दे दिया था।

अधिकारी का दावा है कि लालू यादव चारा घोटाले मामले में सीबीआई अधिकारियों ने भी दो बार उक्त मंत्री के पास केस की फाइलें भिजवाई थी।

करतारपुर कॉरिडोर मामले में सिद्धू का कोई रोल नहीं: सुखबीर सिंह बादल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tejashwi Yadav demanded the name of the Union minister who interfered in the CBI probe in the fodder scam case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X