• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेज प्रताप की शर्त- पहले पीएम मोदी लगवाएं कोरोना वैक्सीन, फिर हम लेंगे उसकी डोज

|

Corona Vaccine Update: चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोना वायरस पूरे भारत में फैल चुका है। हालांकि नए साल पर एक राहत भरी खबर आई, जहां DCGI ने सीरम इंस्टीट्यूट और भारत बायोटेक की वैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल की मंजूरी दे दी है। ऐसे में जल्द ही देशभर में टीकाकरण शुरू हो जाएगा। कोरोना वैक्सीन को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है। अखिलेश यादव के बाद अब आरजेडी नेता और लालू यादव के पुत्र तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने कोरोना वैक्सीन को लेकर एक मांग सरकार के सामने रखी है।

    Tej Pratap Yadav बोले- पहले PM मोदी लगवाएं Coronavirus Vaccine, फिर हम लगवाएंगे | वनइंडिया हिंदी

    teju

    तेज प्रताव यादव के मुताबिक कोरोना वायरस की जिन वैक्सीन को मंजूरी मिली है, उनसे कोई गुरेज उनको नहीं है, लेकिन वैक्सीन लगवाने से पहले उनकी एक शर्त है, जो पीएम मोदी ही पूरा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की जिस वैक्सीन को मंजूरी मिली है, उसे अगर पीएम मोदी लगवा लेते हैं तो वो भी लगवा लेंगे। तेज प्रताप ने नीतीश सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था का राज खत्म हो गया है और ना ही वहां पर अब सरकार नाम की चीज है।

    कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं शिल्पा शिरोड़कर, सोशल मीडिया पर कहा-'सुरक्षित हूं मैं'

    अखिलेश ने दिया था बेतुका बयान

    इससे पहले अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाए थे। साथ ही उसे नहीं लगवाने का ऐलान किया था। कुछ दिनों पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि देश में कोरोना वायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं है। बीजेपी सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए ऐसा कर रही है। उन्होंने कहा कि देखिए मैं यहां पर बिना मास्क के बैठा हूं, आप लोग बता दो कोरोना कहां है। उन्होंने कोरोना की वैक्सीन को बीजेपी का बता दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर सफाई दी और कहा कि बिना पूरे ट्रायल के वैक्सीन को मंजूरी देना घातक है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Tej Pratap Yadav said pm Modi should take first shot of COVID19 vaccine
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X