• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Tarun Tejpal को सुप्रीम कोर्ट से झटका, Tehelka Magazine के पूर्व एडिटर इन चीफ पर यौन उत्पीड़न का है आरोप

Tarun Tejpal को सुप्रीम कोर्ट से झटका, Tehelka Magazine के पूर्व एडिटर इन चीफ पर यौन उत्पीड़न का है आरोप। Tarun Tejpal Supreme Court declined plea Tehelka Magazine 2013 case
Google Oneindia News

Tarun Tejpal को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। तहलका पत्रिका के पूर्व प्रधान संपादक तरुण तेजपाल ने बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती दी थी। करीब 9 साल पुराने मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने तरुण तेजपाल के खिलाफ फैसला सुनाया था।

Tarun Tejpal

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को उस अपील को खारिज कर दिया जिसमें तेजपाल ने बंद कमरे में सुनवाई (in-camera hearing) की अपील की थी। बॉम्बे हाई कोर्ट की गोवा पीठ ने 2013 के यौन उत्पीड़न मामले में बंद कमरे में सुनवाई के लिए तरुण तेजपाल के आवेदन को खारिज कर दिया था।

तरुण तेजपाल ने हाईकोर्ट के इसी आदेश को चुनौती देने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था, लेकिन सर्वोच्च न्यायालय ने Tarun Tejpal की याचिका को खारिज कर दिया।

ये भी पढ़ें- कॉलेजियम की सिफारिशों पर सरकारी सुस्ती को लेकर सुप्रीम कोर्ट सख्त, '...हमें बाध्य मत कीजिए'ये भी पढ़ें- कॉलेजियम की सिफारिशों पर सरकारी सुस्ती को लेकर सुप्रीम कोर्ट सख्त, '...हमें बाध्य मत कीजिए'

Comments
English summary
Tarun Tejpal Supreme Court declined plea Tehelka Magazine 2013 case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X