India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'24 घंटे का समय मांगा, 60 दिन बीते गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी पर कार्रवाई कब?' केजरीवाल पर तजिंदर सिंह

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 मई। बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने एक बार फिर से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर एक बार फिर से निशाना साधा। उन्होंने सवाल किया कि गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी पर कार्रवाई कब होगी। बग्गा ने दिल्ली के सीएम व आप संयोजक को संबोधित करते हुए कहा कि पहले 24 घंटे में बेअदबी मामले में कार्रवाई की बात कही गई थी। अब 60 दिन बीत चुके हैं। कार्रवाई कब होगी?

Tajinder Pal Singh Bagga

रविवार को ट्वीट कर भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यहा तक कह डाला कि अरविंद केजवाल को यह बताना चाहिए कि उन्होंने अपने जमीर को कितने में बेंच दिया।

बग्गा ने ट्विट में लिखा ' गुरु ग्रन्थ साहिब की बेदबी करने वालों पर कार्यवाई कब करोगे @ArvindKejriwal ? आपने 24 घण्टे का समय मांगा था,60 दिन हो गए? कितने में जमीर बेचा ? तब तक पीछा नहीं छोडूंगा केजरीवाल जी जब तक गुरु ग्रन्थ साहिब का अपमान करने वालो को सलाखों के पीछे नहीं डालोगे'

पिछले महीने पंजाब पुलिस ने कथित रूप से भड़काऊ बयान, आपराधिक धमकी देने और दुश्मनी बढ़ाने के आरोप में मोहाली में भाजपा (bjp) नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज किया था। तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने 6 मई को दिल्ली में उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद बीजेपी और आप के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी। गिरफ्तारी के कई घंटों बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) बग्गा को वापस ले आई थी।

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, क्रास फायरिंग में नागरिक घायलजम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, क्रास फायरिंग में नागरिक घायल

अक्टूबर 2015 में कई शहरों में गुरु ग्रंथ साहिब को अपवित्र किए जाने के बाद पूरे पंजाब में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था। गुरुग्रंथ साहिब को अपवित्र किए जाने की सबसे पहली घटना बरगारी में हुई थी। दरअसल पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान आप की ओर से गुरु ग्रंथ साहिब को अपवित्र करने के मामले में दोषियों पर सरकार बनन के 24 घंटे के अंदर कार्रवाई की बात कही गई थी। जिसको लेकर अब भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल से सवाल किया है।

Comments
English summary
Tajinder Pal Singh Bagga asked to arvind kejriwal why action not taken yet on sacrilege case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X