• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'बबीता जी' ने क्यों कहा- 'सभी उम्र के मर्द लगभग एक जैसे होते हैं'

|

Taarak Mehta ka Ooltah Chasmah babita ji aka munmun dutta News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता टीवी इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग हर उम्र के लोगों में हैं। मुनमुन दत्ता के बूढ़े से लेकर जवानों तक के बीच पॉपुलैरिटी है। अब मुनमुन दत्ता ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है आखिर हर उम्र के लोग उनके फैन क्यों हैं? कॉमेडियन जाकिर खान के यूट्यूब शो हैलो इंडिया 2021 में पहुंचीं मुनमुन ने अपनी फैन फॉलोइंग के बारे में बात करते हुए कहा, बूढ़ों और जवानों के बीच वो इतनी पॉपुलर इसलिए हैं क्योंकि बूढ़े उन्हें देखकर ये सोचते होंगे कि काश हमारी भी कोई ऐसी गर्लफ्रेंड होती। वहीं टीनएजर्स को लगता है कि भविष्य में उनकी कोई गर्लफ्रेंड हो तो वो उनके जैसी हो।

munmun dutta

मुन मुन ने ये बताते हुए कहा कि आखिर वो बबीता जी के बारे में क्यों सोचती हैं। मुन मुन ने बताया कि बबीता जी से सभी आयु वर्ग के पुरुष प्यार करते हैं। जिसमें किशोरों से लेकर विवाहित पुरुष भी शामिल हैं। मुन मुन ने कहा, "सभी उम्र के पुरुष लगभग एक जैसे होते हैं। विवाहित पुरुष सोचते हैं कि मैं उनकी प्रेमिका हो सकती हूं। टीनएजर्स को लगता है कि भविष्य में उनकी कोई गर्लफ्रेंड हो तो उनके जैसी हूं। मैं इससे गुजर चुकी हूं। इसलिए मैं अपने अनुभव से बोल रही हूं।''

कोरोना लॉकडाउन के बारे में बात करते हुए मुनमुन ने ये भी बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जाकिर के कई कॉमेडी शो देखकर अच्छा टाइमपास किया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टीवी का सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। यह शो 28 जुलाई, 2008 से टीवी पर आ रहा है। यह शो स्तंभकार और पत्रकार / नाटककार तारक मेहता द्वारा लिखित गुजराती साप्ताहिक पत्रिका चित्रलेखा के स्तंभ दूनिया न उधा चश्मा पर आधारित है।

ये भी पढ़ें- एजाज खान के Bigg Boss 14 से बाहर होते ही देवोलीना भट्टाचार्जी शो में करेंगी एंट्री, जानें पूरा प्लान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Taarak Mehta ka Ooltah Chasmah babita ji aka munmun dutta says Men of All Ages are the Same
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X