• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशील मोदी का दावा, लालू ने कहा था CBI को रोको,24 घंटे में नीतीश का कर दूंगा इलाज

|

पटना। दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की राजनीति एक बार फिर से गर्मा गई है। बुधवार को बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कई गंभीर आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी नेता अरुण जेटली से मिल कर सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट में अपील नहीं करने देने के लिए कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने नीतीश सरकार को गिराने के लिए भी ऑफर दिया था।

Sushil Modi says Lalu Approached Jaitley, Offered to Topple Nitish Government in bihar

उप मुख्यमंत्री ने कहा, 'जब झारखंड हाई कोर्ट ने लालू यादव के पक्ष में यह कहते हुए फैसला सुनाया कि चारा घोटाले से जुड़े अन्य मामलों में सुनवाई करने की जरूरत नहीं है तब सीबीआई ने कोर्ट के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी।' सुशील मोदी ने कहा, 'झारखंड हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देने के लिए जब सीबीआई सुप्रीम कोर्ट गई तो लालू यादव ने अपने संदेश को वित्त मंत्री अरुण जेटली तक पहुंचाने के लिए प्रेम कुमार नाम के व्यक्ति को उनके पास भेजा था।

पढ़ें बिहार की सियासत का चुनावी गणित, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी

सुशील मोदी के मुताबिक, 'प्रेम गुप्ता ने जेटली से बातचीत के दौरान कहा था कि अगर वह उनकी मदद करते हैं तो 24 घंटे में नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा। उन्होंने दावा किया कि, बाद में लालू प्रसाद यादव और प्रेम गुप्ता, दोनों ने अरुण जेटली से मुलाकात की थी। साथ ही नीतीश कुमार सरकार को गिराने की पेशकश की थी। अरुण जेटली ने स्पष्ट कहा कि हम सीबीआई के कामकाज में हस्तक्षेप नहीं कर सकते हैं। क्योंकि, यह एक स्वायत्त संस्थान है।

बता दें कि लालू यादव इस समय चारा घोटाला मामले में सजा रांची की जेल में सजा काट रहे हैं। सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि वह जेल में बन्द हैं लेकिन बिहार की राजनीति प्रभावित करने की कोशिश करते हैं।

इलेक्शन ड्यूटी से बचने के लिए प्रोफेसरों ने चुनाव लड़ने की मांगी परमिशन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushil Modi says Lalu Approached Jaitley, Offered to Topple Nitish Government in bihar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X