• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जनता कर्फ्यू के समर्थन में रजनीकांत ने लोगों से की ये अपील, ट्विटर ने डिलीट किया ट्वीट

|

नई दिल्ली। पूरा देश कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ रहा है। देशभर में 324 लोग इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना के चलते कुल 5 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वाहन किया है, जिसके बाद पूरा देश इस कर्फ्यू का समर्थन कर रहा है। प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू के आह्वाहन को बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी अपना समर्थन दे रही हैं। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी इस जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है। लेकिन अहम बात यह है कि रजनीकांत के ट्वीट को ट्विटर ने हटा दिया।

इस वजह से ट्विटर ने ट्वीट किया डिलीट

इस वजह से ट्विटर ने ट्वीट किया डिलीट

दरअसल रजनीकांत ने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस सिर्फ 14 घंटे ही जीवित रह सकता है। लेकिन ट्विटर ने इस जानकारी को गलत बताते हुए रजनीकांत के ट्वीट को हटा दिया। ट्विटर की इस कार्रवाई के बाद लोग सोशल मीडिया पर ट्विटर की आलोचना कर रहे हैं। ट्विटर पर रजनीकांत के समर्थन में #ShameOnTwitterIndia हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। तमाम लोग रजनीकांत के समर्थन में ट्विटर इंडिया के खिलाफ ट्वीट करके ट्विटर पर निशाना साध रहे हैं।

जागरूकता को लेकर किया था ट्वीट

जागरूकता को लेकर किया था ट्वीट

रजनीकांत ने ट्वीट करके लिखा था कि भारत में इस समय कोरोना वायरस दूसरे चरण में है, लिहाजा हमारी पूरी कोशिश होनी चाहिए कि यह तीसरे चरण में ना पहुंचे। यह वायरस तीसरे चरण में पहुंचने के लिए 12 से 14 घंटे का समय लेता है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वाहन किया है। रजनीकांत ने कहा कि जब इटली में कोरोना दूसरे चरण में था तो लोगों ने इसपर ध्यान नहीं दिया, जिसकी वजह से यह तीसरे चरण में पहुंच गया, जिसके चलते हजारों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। लेकिन हमे भारत में ऐसा नहीं होने देना है, हमे साथ मिलकर जनता कर्फ्यू का पालन करेंगे।

पीएम मोदी की अपील

पीएम मोदी की अपील

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह सात बजे से रात के नौ बजे तक 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया है। पीएम मोदी ने अपील की है कि मेरी सबसे प्रार्थना है कि आप जिस शहर में हैं, कृपया कुछ दिन वहीं रहिए। इससे हम सब इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं। रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर भीड़ लगाकर हम अपनी सेहत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। कृपया अपनी और अपने परिवार की चिंता करिए, आवश्यक न हो तो अपने घर से बाहर न निकलिए। कोरोना के भय से मेरे बहुत से भाई-बहन जहां रोजी-रोटी कमाते हैं, उन शहरों को छोड़कर अपने गांवों की ओर लौट रहे हैं। भीड़भाड़ में यात्रा करने से इसके फैलने का खतरा बढ़ता है। आप जहां जा रहे हैं, वहां भी यह लोगों के लिए खतरा बनेगा। आपके गांव और परिवार की मुश्किलें भी बढ़ाएगा। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि यह समय है कि हम सभी को डॉक्टरों और प्रशासन की ओर से दी जा रही सलाह का पालन करना चाहिए। यह कभी मत भूलिए कि हम सतर्क रहना है, घबराना नहीं है।

इसे भी पढ़ें- Covid19: अनुपम खेर ने खुद को किया आइसोलेट, पड़ोसी अनिल कपूर ने बताई एक्टर की ताजा स्थिति, Video वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Superstar Rajinikanth tweet in favour of Janta Curfew Twitter deletes it says spreading wrong info.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X