सुनंदा पुष्कर केस : कोर्ट ने मांगी सील सुईट की डैमेज रिपोर्ट, शशि थरूर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जिस होटल लीला पेलेस में सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय ढंग से मौत हुई थी अब दिल्ली हाई कोर्ट ने उस होटल की सील सुईट नंबर 345 की डैमेज रिपोर्ट मांग कर कांग्रेस नेता शशि थरूर की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ा दी हैं। वहीं मजिस्ट्रेट पंकज शर्मा ने इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर से 21 जुलाई तक जवाब देने को कहा है।

सुनंदा पुष्कर केस: कोर्ट ने मांगी सुईट की डैमेज रिपोर्ट

इससे पहले होटल लीला पैलेस के प्रशासन ने दिल्ली हाई कोर्ट में एप्लिकेशन दायर कर सील रूम नंबर 345 को खोलने की इजाजत मांगी थी। गौरतलब है कि जनवरी 2014 को कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई थी।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने 6 जुलाई को कोर्ट में जनहित याचिका (पीआईएल) दायर कर कोर्ट से शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में निगरानी रखने को कहा था। सुनवाई के दौरान अदालत ने माना की केस में देरी हो रही है और साथ में स्वामी से भी पूछा कि वे इतनी देरी के बाद क्यों जगे हैं।

आपको बता दें कि कोर्ट ने गृह मंत्रालय, सीबीआई और पुलिस को इस मामले में अपनी नजर बनाए रखने को कहा हैं। अब कोर्ट की इस सुनवाई के बाद सुनंदा पुष्कर मर्डर केस एक बार फिर खुल गया है जिससे कांग्रेस नेता शशि थरूर की दिक्कतें एक बार फिर से बढ़ती दिख रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sunanda Pushkar case: Court seeks damage report of sealed suite of Leela Palace Hotel
Please Wait while comments are loading...