• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छात्र ने सोनू सूद से मांगा पीएस-4 गेम, मिला ऐसा जवाब कि बोलते नहीं बना, यूजर्स ने ले लिए मजे

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के बाद से लोगों की मदद करने को लेकर लगातार चर्चाओं में रहे हैं। ट्विटर पर उनसे लोगों ने मदद मांगी है तो उन्होंने मदद की है। वहीं लगातार कुछ अजीबोगरीब सवाल भी सोनू से ट्विटर पर लगातार किए जा रहे हैं। इनका जवाब वो भी उसी अंदाज में देते हैं। एक छात्र ने उनसे गेम ही मांग लिया लेकिन सोनू ने ऐसा जवाब दिया कि वो ट्विटर से भागता दिखा। वहीं सोनू के जवाब वायरल हो गया है।

गेम नहीं है तो शुक्र करो, किताब पढ़ो

गेम नहीं है तो शुक्र करो, किताब पढ़ो

एक छात्र ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, सर क्या आप मुझे पीएस-4 गेम दिला सकते हैं। मेरे दोस्त लॉकडाउन को गेम खेलकर एन्जॉय कर रहे हैं और मैं खाली हूं। सोनू सूद ने उसके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, अगर तुम्हारे पास पीएस-4 गेम नहीं तो ये बेहद अच्छी बात है। लॉकडाउन में कुछ किताबों लो और पढ़ो। मैं तुम्हारे लिए यह कर सकता हूं और किताबें भेज सकता हूं।

    Sonu Sood से शख्स ने की Train Ticket Confirm कराने की अपील, मिला ये मजेदार जवाब | वनइंडिया हिंदी
    सोनू का जवाब हुआ वायरल

    सोनू का जवाब हुआ वायरल

    ट्विटर पर सोनू सूद के इस रिप्लाई पर इस छात्र को तो कोई जवाब देते नहीं बना। वहीं लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक्टर करणवीर बोहरा ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- सुपर सही जवाब। कई और सूजर्स ने भी सोनू के जवाब को शानदार बताया और लड़के को भी पढ़ने की सलाह दी। सोनू सूद ने ये ट्वीट 6 अगस्त को पोस्ट किया था, जिस पर हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं।

    ट्विटर पर हैं सक्रिय हैं सोनू सूद

    ट्विटर पर हैं सक्रिय हैं सोनू सूद

    कोरोना वायरस फैलने के बाद लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों और कामगारों को उनके घर भेजा था। इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर लोग उनसे मदद मांगते हैं। वो लगातार मदद करते भी हैं। ट्विटर पर वो काफी सक्रिय हैं। सोनू सूद ने 'प्रवासी रोजगार' नामक एक पोर्टल की शुरुआत की है, जिसके माध्यम से मजदूरों को उचित तरह के रोजगार दिलाने के लिए जरूरी जानकारियां मुहैया कराने के साथ साथ उन्हें रोजगार दिलाने में मदद की जाएगी। हाल ही में अपने बर्थडे पर उन्होंने तीन लाख लोगों को नौकरियों का वादा किया था।

    ये भी पढ़ें-सोनू सूद का अपने बर्थडे पर तीन लाख प्रवासियों को नौकरी का ऐलान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sonu Sood Response To student Asking For PS4 Is A Hit On social media
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X