• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंगर गुरु रंधावा की 'मिस्ट्री गर्ल' संग फोटो वायरल, लोगों ने पूछा-क्या मिल गई Patola Girl?

|

Singer Guru Randhawa shares Pic with mystery woman: जवां दिलों की धड़कन सिंगर गुरु रंधावा इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं। वजह है उनकी एक तस्वीर वायरल होना जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में बेहद खुश दिख गुरु ने इस फोटो को खुद ही शेयर किया है और कैप्शन लिखा है कि 'नया साल, नई शुरुआत।' जिसके बाद ये चर्चा गर्म हो गई है कि गुरु ने सगाई कर ली है और अब उनके फैंस इस बात की सच्चाई को जानने को बेकरार है। लोग जानना जा रहे हैं कि आखिर कौन है वो खुशनसीब, जिसको देखकर गुरु का दिल 'सुर-सुर' करने लगा है।

हर कोई रंधावा से सवाल कर रहा है-कौन है वो?

हर कोई रंधावा से सवाल कर रहा है-कौन है वो?

मालूम हो कि हाल ही में नोरा फतेही के साथ अपने एलबम 'नाच मेरी रानी' का प्रमोशन करने सोनी टीवी के मशहूर ' द कपिल शर्मा ' शो में पहुंचे रंधावा से जब कपिल ने पूछा था कि क्या आपकी लाइफ में कोई है तो रंधावा मुस्कुरा उठे थे लेकिन उन्होंने सीधे तौर पर ना 'हां' कहा था और 'ना' ही ना कहा था। इसलिए कयास लग रहे हैं कि रंधावा इंगेज हो गए हैं, फिलहाल कयासों का दौर गर्म हैं और हर कोई रंधावा से सवाल कर रहा है कौन है वो?, क्या मिल गई आपको 'पटोला' गर्ल?

यह पढ़ें: Happy Birthday Bipasha Basu: बिपाशा के 'जिस्म' ने पर्दे पर लगाई थी आग, जानिए कुछ 'राज' की बातें

रंधावा का पूरा नाम गुरशरणजोत सिंह रंधावा है

रंधावा का पूरा नाम गुरशरणजोत सिंह रंधावा है

आपको बता दें कि मशहूर सिंगर-एक्टर और यू-ट्यूब पर धमाल मचाने वाले सिंगर गुरु रंधावा का पूरा नाम गुरशरणजोत सिंह रंधावा, है। उन्होंने पंजाबी, भांगड़ा, इंडी-पॉप और बॉलीवुड में कई हिट गीत गाए हैं। उन्हें 'लाहौर', 'पटोला', 'हाई रेटेड गबरू', 'दारु वारगी', 'रात कमल है', 'सूट', 'बन जा रानी', 'मेड इन इंडिया', 'ईशारे तेरे', 'तेरे ते', 'फैशन', 'डाउनटाउन' और 'स्लोली स्लोली' जैसे गीतों के लिए जाना जाता है।

यूट्यूब पर बेहद लोकप्रिय हैं रंधावा

यूट्यूब पर बेहद लोकप्रिय हैं रंधावा

मूल रूप से पंजाबी रंधावा का जन्म गुरदासपुर जिले में हुआ था। रंधावा ने एमबीए किया है लेकिन संगीत में रूचि होने की वजह से उन्होंने इसे ही अपना करियर बना लिया। उन्होंने यूट्यूब पर "सेम गर्ल" नाम से अपने संगीत के सफर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने साल 2017 में आईपीएल ओपनिंग सेरोमनी में स्टेज पर प्रस्तुति दी, जिसने इन्हें रातों-रात पहचान मिल गई। मां सरस्वती का विशेष आशीर्वाद पाने वाले रंधावा ने 'हिंदी मीडियम' (2017) से बॉलीवुड में अपने गायन की शुरुआत की और फिर उन्होंने पीछे पलटकर नहीं देखा।

24 घंटे के भीतर यूट्यूब पर 38 मिलियन व्यूज

24 घंटे के भीतर यूट्यूब पर 38 मिलियन व्यूज

वो यूट्यूब के मशहूर हस्तियों में से एक हैं। उनके सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गीत "हाई रेटेड गबरू" और "लाहौर" हैं, जिन्हें कि यूट्यूब पर 823 और 785 मिलियन बार देखा गया है। इनका गाया गाना 'स्लोली स्लोली' ने 24 घंटे के भीतर यूट्यूब पर 38 मिलियन व्यूज मिले थे, जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है।

यह पढ़ें: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी, सामने आई पहली तस्वीर,जानिए क्या कहा?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Singer Guru Randhawa’s latest post with mystery woman sparks off engagement rumours.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X