• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवराज, रमन और वसुंधरा को नई जिम्मेदारी, बनाया गया BJP का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 से 2-3 महीने पहले बीजेपी में संगठन स्तर पर बड़ा बदालाव किया गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने ट्वीट के जरिए इस नियुक्ति की जानकारी दी है।

Shivraj Singh Chouhan, Raman Singh and Vasundhara Raje appointed national vice presidents of BJP

बता दें कि राजस्थान में वसुंधरा राजे के अलावा 15 साल से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहे रमन सिंह और 13 साल से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह अपने-अपने राज्यों की सत्ता गंवा बैठे थे। लेकिन अब बीजेपी 2019 मिनश की शुरुआत 11-12 जनवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक करेगी।

इस बैठक में देशभर से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। हालांकि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने सवर्णों को आर्थिक आधार पर 10 प्रतिशत आरक्षण देकर पार्टी से नाराज माने जा रहे सवर्ण मतदाओं के बीच पकड़ मजबूत करने की कोशिश की है। क्योंकि हाल ही में बीजेपी ने तीन राज्यों में अपनी सत्ता गंवाई है। ऐसे में बीजेपी अब हर फैसला सोच कर ले रही है।

बेटे की शादी में राज ठाकरे ने राहुल को बुलाया ,PM मोदी को नहीं मिला न्योता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivraj Singh Chouhan, Raman Singh and Vasundhara Raje appointed national vice presidents of BJP
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X