• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'बॉलीवुड वाले पार्टियों में बुलाकर ट्रे पर देते हैं ड्रग्स', कंगना के बाद अब शर्लिन चोपड़ा ने खोले कई राज

|

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई राज खुले हैं। इस केस की सीबीआई जांच शुरू होते ही सबसे पहले ड्रग्स एंगल निकलकर सामने आया। जिसको लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार भी हुई हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दावा किया था कि बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां ड्रग्स लेती हैं, चाहें तो उनके ब्लड की जांच करवा सकते हैं। कंगना के बाद अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

'मैंने कभी नहीं लिया ड्रग्स'

'मैंने कभी नहीं लिया ड्रग्स'

शर्लिन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि मैं एक चेन स्मोकर थी। अक्टूबर 2017 में मैंने सिगरेट छोड़ दी। इसके अलावा मैं एक सोशल ड्रिंकर थी, मार्च से जब से लॉकडाउन शुरू हुआ, मैंने शराब को छुआ तक नहीं। शर्लिन ने कहा कि ड्रग्स से उन्होंने हमेशा दूरी बनाई रखी है। इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं, मगर उसे लेने का नहीं।

बताया फिटनेस का राज

बताया फिटनेस का राज

इंस्टाग्राम पर शर्लिन ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि लोग मुझसे मेरी फिटनेस का राज पूछते हैं, मैं उन्हें बताती हूं कि ये सीक्रेट है न्यूट्रिशन, अनुशासन और योगा। योग से आप निरोग रह सकते हैं। शर्लिन इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं, जहां उनके 26 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। उनकी ड्रग्स वाली पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

पहले भी कर चुकी हैं खुलासे

पहले भी कर चुकी हैं खुलासे

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब शर्लिन ने बॉलीवुड को लेकर खुलासे किए हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बताया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि शुरूआत में कुछ फिल्ममेकर उन्हें डिनर पर बुलाते थे। डिनर कास्टिंग काउच पर कोडवर्ड होता है। मैं जब भी किसी को पोर्टफोलियो दिखाती थी वो बोलते थे कि डिनर पर मिलते हैं। शर्लिन के मुताबिक काफी वक्त बाद उन्हें इस कोडवर्ड का पता चला।

कंगना ने भी दिया था बयान

कंगना ने भी दिया था बयान

कंगना रनौत ने हाल ही में कहा था कि बॉलीवुड में 99 फीसदी एक्टर ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कई लोगों पर ड्रग्स लेने और कई तरह के आरोप भी लगाए हैं। हाल ही में सुशांत राजपूत की मौत को लेकर भी उन्होंने कई तरह के दावे किए हैं। कंगना ये तक कह चुकी हैं कि मशहूर फिल्‍म निर्देशक करण जौहर से उन्‍हें खतरा है। इसके अलावा शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार से भी कंगना की जुबानी जंग जारी है।

सुशांत की मौत पर बोलीं अंकिता लोखंडे- मैंने कभी नहीं कहा कि यह मर्डर है लेकिन रिया पर साधा निशाना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sherlyn chopra instagram post on drugs party in bollywood
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X