• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार में 40 सीटें जीतने के नीतीश के दावे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही बड़ी बात

|

पटना। पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में पटना में हुई प्रधानमंत्री मोदी की रैली के बाद कहा कि बिहार में सभी 40 सीटें जीतने का राजग सरकार का दावा सिर्फ 'ख्याली पुलाव' है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये बाते सिर्फ कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा रखने के लिए बोली जा रही हैं। बता दें कि जीत का ये दावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया था। गौरतलब है कि पीएम मोदी की इस रैली शत्रुघ्न सिन्हा नहीं पहुंचे थे जबकि रैली उनके ही संसदीय क्षेत्र में गांधी मैदान में हुई थी।

'मुझे पीएम मोदी की रैली में नहीं बुलाया गया'

'मुझे पीएम मोदी की रैली में नहीं बुलाया गया'

पटना के गांधी मैदान में पीएम मोदी की रैली से उनके गायब रहने की बात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि न तो मुझे इस रैली में बुलाया गया न ही मुझे इसमें पहुंचने में किसी तरह की कोई रुची थी। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के संसदीय क्षेत्र में इस रैली के आयोजन के कारण लोगों की नजरें शत्रुघ्न को वहां खोज रही थीं। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा में रहते हुए लगतार पार्टी से नाराजगी बनाए दिखाई पड़ते हैं।

'समय बताएगा की पार्टी से मेरा नाता खत्म हुआ या नहीं'

'समय बताएगा की पार्टी से मेरा नाता खत्म हुआ या नहीं'

भाजपा के साथ सबकुछ समाप्त हो जाने को लेकर जब शत्रुघ्न से सवाल किया गया तो वे बोले कि- 'यह तो समय बताएगा कि भाजपा के साथ मेरा समय समाप्त हो गया है या मेरे साथ पार्टी का समय समाप्त हो गया है'। एनडीए की सभी सीटों पर जीत के दावे पर सिन्हा बोले 'उन्हें कम से कम मेरी पटना साहिब सीट को तो अपने दावे से छोड़ देना चाहिए था।' बता दें कि सिन्हा ने हाल ही में अपना दावा दोहराया था कि वह पटना साहिब लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा था, 'भले ही हालात बदल जाएं, स्थान यही रहेगा।'

चुनाव लड़ सकती हैं सिन्हा पत्नी पूनम?

चुनाव लड़ सकती हैं सिन्हा पत्नी पूनम?

पत्नी पूनम सिन्हा के चुनाव लड़ने को लेकर शत्रुघ्न ने कहा कि- वक्त आने पर सब पता चल जाएगा। दरअसल बीते दिनों लखनऊ आए शत्रुघ्न सिन्हा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से लंबी बातचीत की थी। जिसके बादे से शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा के सपा बसपा गठबंधन में समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार होने की अटकलें लगाई जाने लगीं। हलांकी पार्टी की ओर से इस शिष्टाचार मुलाकात कहा गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shatrughan sinha says nda winning all 40 seats in bihar is wishful thinking
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X