• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना: भाजपा उम्मीदवार के रिश्तेदार से पुलिस ने जब्त किए 1 करोड़ रुपए

|

नई दिल्ली। हैदराबाद पुलिस ने रविवार को तेलंगाना में डुब्बाक विधानसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार एम रघुनंदन राव के एक रिश्तेदार के घर से 1 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की है। शहर के बेगमपेट फ्लाईओवर के पास रविवार को हैदराबाद पुलिस ने 1 करोड़ रुपये की बेहिसाब नकदी जब्त की है। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले मतदाताओं के बीच बांटने के लिए पैसा ले जाया जा रहा था।

seizure of Rs 1 Crore made by Hyderabad Police,Cash was found in brother in law of BJP candidate

नॉर्थ ज़ोन की टास्क फोर्स टीम के मुताबिक, पैसा बीजेपी के रघुनंदन राव को भेजा जा रहा था। नकदी रघुनंदन राव के बहनोई सुरभि श्रीनिवास राव की कार से जब्त की गई। पुलिस आयुक्त ने कहा कि श्रीनिवास राव ने पुलिस को बताया कि पूर्व सांसद और भाजपा नेता जी. विवेक की कंपनी विशाखा इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मैनेजर ने उन्हें ये पैसे दिए हैं। पैसे की बरामदगी के बाद नार्थ जोन टास्क फोर्स और बेगमपेट पुलिस ने श्रीनिवास राव और कार चालक रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त पी। राधाकृष्ण राव की अगुवाई वाली टीम ने रघुनंदन राव के जे के बहनोई सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दो मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिद्दीपेट जिले के डुब्बाक में उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान समाप्त होने के कुछ समय पहले ही ये पैसे बरामद किए गए। बता दें कि आज शाम यहां चुनाव प्रचार समाप्त हो गया।

करीब छह दिन पहले सिद्दीपेट में भाजपा उम्मीदवार के एक रिश्तेदार के घर से 18.67 लाख रुपये नकद जब्त किए थे। इसके बाद पैसा जब्ती का यह दूसरा बड़ा मामला है। उस वक्त रघुनंदन राव के अपने रिश्तेदार के घर पहुंचने पर खूब ड्रामा हुआ था जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर से बाहर आ रहे पुलिस और राजस्व अधिकारियों पर हमला किया और 12.80 लाख रुपये छीन लिए थे।

मुंगेर गोलीकांडः मृतक युवक के पिता के बयान पर पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
seizure of Rs 1 Crore made by Hyderabad Police,Cash was found in brother in law of BJP candidate
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X