• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस सिक्‍योरिटी गार्ड ने पेश की ईमानदारी की मिशाल, थिएटर में मिला लाखों का डायमंड ब्रेसलेट महिला को लौटाया

|

मोहाली। एक मूवी हॉल में सिक्‍योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले सूरज ने ईमानदारी की ऐसी मिशाल पेश की है जिसे जानकर आप भी कहेंगे- वाह। सूरज ने चंडीगढ़ के सेक्टर 17 में स्थित एक थियेटर में फिल्‍म देखने आईं मीनाक्षी गुप्ता को उनका डायमंड ब्रेसलेट लौटाया जो मिनाक्षी को याद तक नहीं था कि उसे कहां खो आई हैं। जी न्‍यूज की खबर के मुताबिक शनिवार को वह दोपहर 12:15 बजे फिल्म देखने सिनेमा गई थीं। उसके बाद वह लंच पर चली गईं लेकिन शाम 5 बजे के करीब जब वो घर पहुंचीं तो उन्होंने देखा उनका ब्रेसलेट कहीं खो गया है।

 इस सिक्‍योरिटी गार्ड ने पेश की ईमानदारी की मिशाल, थिएटर में मिला लाखों का डायमंड ब्रेसलेट महिला को लौटाया

मीनाक्षी ने बताया कि वो इस बात की उम्‍मीद खो चुकी थीं कि उन्‍हें उनका डायमंड ब्रेसलेट मिलेगा। लेकिन जब वो सिनेमा वापस गईं तो सिक्योरिटी गार्ड सूरज ने उनका डायमंड ब्रेसलेट लौटाया। मीनाक्षी के मुताबिक पूरी तफ्तीश के बाद ही सिक्योरिटी गार्ड सूरज ने उनको उनका ब्रेसलेट दिया। मीनाक्षी गुप्ता ने बताया कि वो सिक्योरिटी गार्ड से काफी प्रभावित हुई क्‍योंकि उसने न सिर्फ ईमानदारी की मिसाल पेश की बल्कि ब्रेसलेट लौटाने से पहले ब्रेसलेट के बारें में पूरी जानकारी मांगी। ब्रेसलेट की फोटो, बिल और मीनाक्षी का आधार कार्ड भी देखा, जिससे सूरज की ट्रेनिंग और होशियारी का अंदाजा भी लग गया।

Read Also- 'कामसूत्र 3D' एक्ट्रेस सायरा खान की अचानक मौत, बॉलीवुड से कोई शोक जताने तक नहीं आया

ब्रेसलेट की कीमत 2 लाख रुपए

मीनाक्षी ने बताया डायमंड ब्रेसलेट 4 साल पहले उनके पति ने शादी की सालगिरह पर दिया था। 4 साल पहले इस डायमंड ब्रेसलेट की कीमत 2 लाख रुपए थी। सिनेपोलिस में पिछले 7 महीने से सिक्योरिटी गार्ड का काम कर रहे चंडीगढ़ के रहने वाले सूरज ने बताया कि अक्‍सर शो खत्म होने के बाद सारी सीटें चैक की जाती हैं। इसी तरह दोपहर में 12:15 पर शुरू हुआ शो जब 3 बजे खत्म हुआ तो उन्होंने सीट चैक की। उसी दौरान उन्हे डायमंड का ब्रेसलेट मिला, जिसकी एंट्री उन्होंने लोस्ट एंड फाउंड रजिस्‍टर में कर दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Security guard at Chandigarh movie hall returns diamond bracelet worth lakhs.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X