• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय राउत का निशाना, कहा- पालघर में साधुओं की घटना तो अधर्म लेकिन दूसरे राज्यों में...

|

मुंबई। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने महाराष्ट्र और दूसरे राज्यों में साधु-संतों की हत्या के कवरेज करने के तरीके को लेकर मीडिया पर निशाना साधा। राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में साधुओं की हत्या तो अधर्म लगती है लेकिन दूसरे राज्यों में ऐसा होता है तो वो बस घटना होकर रह जाती है।

Sanjay Raut

शिवसेना के मुखपत्र सामने के एक लेख में राउत ने पालघर (Palghar) की घटना का जिक्र करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र के पालघर में भीड़ ने दो साधुओं की हत्या कर दी तो पूरे देश में हंगामा हो गया था। वहीं बीते चार दिन में उत्तर प्रदेश में चार साधुओं जबकि राजस्थान में एक साधु की हत्या कर दी गई। राजस्थान में तो पुजारी को जिंदा जला दिया। लेकिन कुछ नहीं हुआ।"

राउत ने आगे लिखा कि "मीडिया के लिए पालघर में हुई घटना तो अधर्म है जबकि दूसरे राज्यों में जब ऐसा ही कुछ होता है तो ये बस घटना होती है। ऐसा कैसे संभव है?"

राजस्थान में हुई थी हत्या

राजस्थान में एक पुजारी की जमीन के विवाद में जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था जबकि 3 अन्य लोगों के नाम FIR में डाले थे। इसके साथ ही यूपी के गोंडा में साधु पर हमले का मामला सामने आया था। हालांकि शनिवार को मामले में खुलासा हुआ कि साधु ने खुद ही हमले का षड़यंत्र रचा था। पुलिस ने बताया कि साधु ने पेशेवर शूटरों को उस पर हमला करने के लिए पैसै दिए थे ताकि विरोधी गुट को फंसाया जा सके।

मोदी-शाह पर निशाना

शिवसेना नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर भी निशाना साधा। राउत ने लिखा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह जिन्हें आज कृष्ण और अर्जुन कहा जा रहा है कि उनसे उम्मीद की जाती है कि वे देश के सामने आने वाले संकट को दूर करने के लिए धर्म की स्थापना करेंगे।"

ये पहला मौका नहीं है जब शिवसेना ने साधु-संतों पर हमले को लेकर मीडिया कवरेज पर निशाना साधा है। पालघर की घटना के बाद शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कुछ चैनलों पर तथ्यरहित और नफरत फैलाने वाली रिपोर्ट का आरोप लगाया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sanjay raut says media coverage differ on palghar matter and same in other states
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X