• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राम मंदिर ट्रस्ट के ऐलान कर शिवसेना का बड़ा बयान, कहा- SC का फैसला मानना सरकार की जिम्मेदारी थी

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आगे बढ़ते हुए बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए ट्रस्ट का गठन का ऐलान कर दिया। ट्रस्ट बनाए जाने की घोषणा के साथ ही इसपर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। ट्रस्ट के ऐलान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, मैं महाराष्ट्र सीएम की ओर से पीएम की घोषणा का स्वागत करता हूं। वहीं एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्रस्ट ऐलान के समय पर सवाल खड़े किए हैं।

Sanjay Raut on announces constitution of Ram Temple trust, says I welcome announcement by PM

सरकार के इस फैसले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि, मैं महाराष्ट्र सीएम की ओर से पीएम की घोषणा का स्वागत करता हूं। लेकिन आप सभी जानते हैं, राम मंदिर निर्माण का निर्णय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिया गया था। उसके निर्णय का सम्मान करना सरकार की जिम्मेदारी है। इसका क्रेडिट उन सबको जाता है जिनका योगदान अयोध्या के राम मंदिर आंदोलन में रहा है।

उन्होंने कहा कि, बालासाहेब होते तो इस घोषणा से बहुत खुश होते, उन्होंने इसके लिए काम किया था। इस सवाल पर कि पीएम ने मंदिर बनाने के लिए सभी को आमंत्रित किया है, संजय राउत ने कहा कि राम किसी पार्टी के नहीं, हम जरूर जाएंगे। योग गुरु बाबा रामदेव ने इस फैसले के लिए पीएम मोदी और अमित शाह को बधाई दी। उन्होंने कहा- मोदी देश के पहले ऐसे पीएम हैं, जिन्हें खुद के हिंदू होने पर गर्व है।

वहीं एआईएमआईएम पार्टी के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर ट्रस्ट गठन पर कहा है कि संसद का सत्र चल रहा है। यह 11 तारीख को खत्म हो रहा है। यह ऐलान 8 तारीख (दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान) को किया जा सकता था। इस ऐलान से लगता है कि भाजपा को दिल्ली में हार का खतरा सता रहा है।

आम जनता के लिए खुला वर्ल्ड फेमस 'मुगल गार्डन', इस बार ये फूल होंगे आकर्षण का केंद्र

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sanjay Raut on announces constitution of Ram Temple trust, says I welcome announcement by PM
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X