• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BB14:सलमान खान ने बिग बॉस में TRP घोटाले पर कसा तंज, कहा- 'कोई बेवजह चिल्लाएगा तो लोग tv बंद कर देंगे'

|

मुंबई: Bigg Boss 14 Salman Khan: बिग बॉस 14 के पहले वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान ने टीआरपी घोटाले (TRP Scam) मामले पर तंज कसा है। सलमान खान ने बिग बॉस 14 के सभी 10 फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स को समझाते हुए कहा कि किसी को भी केवल टीआरपी पाने के लिए कुछ भी नहीं करना चाहिए, हमें हमेशा सही खेल दिखाान चाहिए। अगर आप टीवी के प्राइम टाइम वक्त पर आकर बेवजह चिल्लाएंगे तो तो टीवी बंद कर देंगे। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान मुंबई पुलिस बनाम न्यूज चैनल वाले टीआरपी कांड में इशारों-इशारों में अपनी बात रखी है।

    Bigg Boss 14: TRP Scam पर Salman Khan ने कसा तंज, जानिए क्या कहा ? । वनइंडिया हिंदी
    सलमान खान बोले- TRP के लिए कुछ भी नहीं कर सकते

    सलमान खान बोले- TRP के लिए कुछ भी नहीं कर सकते

    बिग बॉस 14 के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के ढीले रवैये पर टीआरपी की बात करते हैं। सलमान कहते हैं, आजकर टीवी इंडस्ट्री में रहने के लिए सबको टीआरपी चाहिए...सबको हिट आना है। सब नंबर एक और दो की रेस में शामिल हैं। लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि आप सिर्फ टीआरपी के लिए कुछ भी करने लगे।

    सलमान ने कहा, टीआरपी के लिए आपको एक सही खेल दिखाना होगा। अगर बेवजह कोई चिल्लाएगा तो लोग टीवी बंद कर देंगे या फिर वो आगे बढ़ जाएंगे। आपलोगों को भी ये समझना होगा।

    सलमान ने कहा- जो कहना था कह दिया...बाकी समझ लीजिए

    सलमान ने कहा- जो कहना था कह दिया...बाकी समझ लीजिए

    सलमान खान ने टीआरपी की बात करते-करते ये भी कहा कि उन्हें जो कहना था उन्होंने कह दिया, बाकी समझ लीजिए। सलमान खान ने कहा, बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर, आपको हमेशा सही खेल और कंटेंट दिखाना होता है। आपको हमेशा रियल होना पड़ता है।

    सलमान ने कहा, ये नहीं कि टीआरपी के लिए कुछ भी खेलो। आप लोग बहुत अच्छा कर रहे हैं। पहले दिन से, मैंने इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देखी है। यह आपको बड़ा और बेहतर बनाएगी। ईमानदार रहिए और असल रहिए।

    सुशांत केस को लेकर सलमान भी थे मीडिया के निशाने पर

    सुशांत केस को लेकर सलमान भी थे मीडिया के निशाने पर

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में कुछ मीडिया हाउस द्वारा सलमान खान को भी निशाना बनाया गया था, प्राइम टाइम न्यूज चैनल पर सलमान की चुप्पी पर सवाल किए जा रहे थे। हालांकि उस दौरान सलमान खान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

    बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को समझाने के बहाने सलमान ने पूरे टीआरपी मामले पर अपनी बात रख दी है। हालांकि सलमान खान ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने जिस तरह से टीआरपी का जिक्र किया उसे लोगों काफी हद तक समझ चुके थे कि सलमान का इशारा किस ओर है।

    ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 के पहले हफ्ते में एलिमिनेट हुईं सारा गुरपाल! घरवालों ने ही लिया फैसला

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Salman Khan takes ‘indirect’ dig amid fake TRP case In bigg boss 14 first weekned ka vaar. Salman Khan says, One should not say nonsense, lie and shout, they will shut down channel.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X