Ryan School Murder Case: प्रद्युम्न की गर्दन लगभग काट दी गई थी, पोस्टमॉर्टम के बाद हुए ये खुलासे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शुक्रवार को रायन इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के बच्चे प्रद्युम्न की हत्या से पहले उसका यौन शोषण नहीं हुआ था। प्रद्युम्न की बॉडी का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर दीपक माथुर ने ये बात कही है। पोस्टमॉर्टम करने वाली टीम को प्रद्युम्न की गर्दन पर चाकू के दो निशान मिले। डॉ दीपक ने बताया कि बच्चे की गर्दन लगभग पूरी ही काट दी गई थी। उन्होंने कहा कि जो चाकू बरामद हुआ है, उससे ये हत्या संभव है। उन्होंने कहा कि बच्चे की मौत मौके पर ही हो गई थी। डाक्टरों का कहना है कि बच्चे के बालों और कपड़ों की फोरेंसिक जांच के बाद कई और चीजें साफ होंगी।    

बस कंडक्टर है आरोपी

बस कंडक्टर है आरोपी

सात साल के बच्चे की स्कूल में हत्या में बस कंडक्टर अशोक मुख्य आरोपी है। पुलिस ने भी अशोक को ही कातिल माना है। पुलिस ने कहा कि रिमांड के बाद ये बात साफ हो गई है कि बच्चे की हत्या अशोक ने की। एसीपी सोहना रोड बीरम सिंह ने कहा कि बस कंडक्टर की रिमांड पूरी हो चुकी है, हम पूछताछ से संतुष्ट है। पूछताछ के बाद ये साफ है कि अशोक ने ही बच्चे की हत्या की। उन्होंने कहा कि शनिवार को पुलिस चार्जशीट दाखिल करेगी।

बच्चों से साफ कराया खून

बच्चों से साफ कराया खून

प्रद्युम्न की क्लासमेट के पिता सुबोध कुमार ने खुलासा किया था कि बच्चों से ही खून के निशान साफ कराए गए। सुबोध ने कहा कि मेड क्लास में आई और उसने कहा कि प्रद्युम्न के बैग में डायरी निकाल कर लाओ उसे चोट लग गई है। फिर कुछ देर बाद प्रद्युम्न के बैग से ही बोतल निकलवाई और उसी पानी से खून साफ कराया। इसको लेकर भी अभिभावकों ने गुस्सा जाहिर किया है।

अभिभावकों में है गुस्सा

अभिभावकों में है गुस्सा

हरियाणा के नामी रायन इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार सुबह दूसरी कक्षा के प्रद्युम्न की हत्या हो गई थी। उसके गले को चाकू से काटा गया था। इस मामले के बाद अभिभावकों में गुस्सा है और वो विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने मामले में स्कूल के बस कडंक्टर को गिरफ्तार किया है। उसने बच्चे की हत्या की बात कुबूल ली है लेकिन मृतक के परिजनों का कहना है कि स्कूल मामले में कई चीजें छुपा रहा है और इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ryan School Murder Case doctors says after post mortem Pradyuman not sexual assaulted
Please Wait while comments are loading...