• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रॉबर्ट वाड्रा के घर पहुंची इनकम टैक्स विभाग की टीम, कल भी हुई थी पूछताछ

|

नई दिल्ली। कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से इनकम टैक्स विभाग की टीम पूछताछ कर रही है। इनकम टैक्स विभाग की टीम मंगलवार को रॉबर्ट वाड्रा के दिल्ली स्थित घर पहुंची है। जहां उनसे बेनामी संपत्ति के मामले में पूछताछ हो रही है। रॉबर्ट वाड्रा से सोमवार को भी आयकर विभाग की टीम ने पूछताछ की थी। रॉबर्ट वाड्रा कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति हैं।

Robert Vadra Property case IT officials reach Vadra residence

सोमवार को आयकर विभाग की टीम ने रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज किया था। आयकर विभाग की टीम ने करीब आठ घंटे पूछताछ की थी। आज एक बार फिर आयकर विभाग के अधिकारी रॉबर्ट वाड्रा के घर पहुंची है। जानकारी के मुताबिक, ब्रिटेन में कथित तौर पर कुछ अघोषित आय रखने के आरोप में वाड्रा आयकर विभाग की जांच के दायरे में हैं। वाड्रा पर लंदन में संपत्ति की खरीद के लिए मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। वहीं बीकानेर, फरीदाबाद में एक जमीन खरीदने के मामले में भी उन पर जांच चल रही है। रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अग्रिम जमानत पर हैं। आयकर विभाग के अलावा प्रवर्तन निदेशालय भी धनशोधन विरोधी कानून के तहत वाड्रा के खिलाफ जांच कर रहा है।

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है और कुछ भी गलत करने से इनकार किया है। वाड्रा का कहना है कि 2004 से लगातार उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं। वो हर जांच का सामना करते रहे हैं और करते रहेंगे क्योंकि उनके पास छुपाने को कुछ भी नहीं हैं। वहीं कांग्रेस का कहना है कि वाड्रा के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से कार्रवाई की जा रही है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि क्योंकि वाड्रा सोनिया गांधी के दामाद हैं, इसलिए भाजपा कीसरकार किसी भी तरह से उनको तंग करने का काम कर रही है।

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री बनिता संधू हुई कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल ले जाने लगे तो एंबुलेंस से उतरकर भागीं, बुलानी पड़ी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Robert Vadra Property case IT officials reach Vadra residence
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X