• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दीपिका के जेएनयू जाने पर बोले बाबा रामदेव- उन्हें मुझ जैसा सलाहकार रख लेना चाहिए

|

इंदौर। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हुई हिंसा के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण यहां पहुंची थीं। उन्होंने यहां आकर घायल छात्रों से मुलाकात भी की। लेकिन उनका इस तरह जेएनयू प्रदर्शन में शामिल होना बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया। ये मामला राजनीतिक गलियारों तक जा पहुंचा। इसपर कई नेताओं के बयान भी आए। इस बीच अब योग गुरु बाबा रामदेव ने दीपिका को सलाह दी है।

    Deepika Padukone पर Baba Ramdev ने तोड़ी चुप्पी, JNU के मुद्दे पर कही ये बात ? | वनइंडिया हिंदी
    'सलाहकार रख लेना चाहिए'

    'सलाहकार रख लेना चाहिए'

    रामदेव ने मध्यप्रदेश के इंदौर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों की सही समझ हासिल करने के लिए दीपिका पादुकोण को मुझ जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए। बता दें दीपिका के जेएनयू जाने के बाद से उनकी फिल्म छपाक का भी काफी विरोध हो रहा है। लोगों ने फिल्म को ना देखने की बात तक कही है।

    'देश के बारे में और पढ़ना समझना पडे़गा'

    'देश के बारे में और पढ़ना समझना पडे़गा'

    पीटीआई से बातचीत में रामदेव ने कहा, 'अभिनय की दृष्टि से दीपिका में कुशलता होना अलग बात है। लेकिन उन्हें सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों का ज्ञान हासिल करने के लिए देश के बारे में और पढ़ना समझना पडे़गा। उन्हें ये समझ हासिल करने के बाद ही बड़े निर्णय लेने चाहिए। उन्हें इसके लिए स्वामी रामदेव जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए।'

    'लोग आग लगाए जा रहे हैं'

    'लोग आग लगाए जा रहे हैं'

    रामदेव ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में कहा, 'जिन लोगों को सीएए का फुल फॉर्म भी नहीं पता है वो प्रधानमंत्री के लिए इस मामले पर अपशब्द बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री कह चुके हैं कि ये कानून किसी भी व्यक्ति की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है, बल्कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। फिर भी लोग आग लगाए जा रहे हैं।'

    एसिड अटैक सर्वाइवर पर फिल्म

    एसिड अटैक सर्वाइवर पर फिल्म

    गौरतलब है कि एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है, जिसमें दीपिका ने लक्ष्मी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में दीपिका का नाम मालती है। अभिनेता विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट में हैं, जिन्होंने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है। इससे पहले छपाक की निर्देशक मेघना गुलजार भी ये बात बोल चुकी हैं कि जेएनयू जाना दीपिका का निजी फैसला था।

    English summary
    reaction of yoga guru baba ramdev on deepika padukone jawaharlal nehru university visit.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X