• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी ने दीपिका के साथ देखी 'छपाक', मां को गले लगाकर पूछे कई सवाल

|

नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' बीते हफ्ते ही सिनेमाघरों में आई है। छपाक की कहानी दिल्ली की रहने वाली लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। जो एक एसिड अटैक पीड़िता हैं। फिल्म में लक्ष्मी का किरदार दीपिका ने निभाया है। फिल्म को लोगों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अब लक्ष्मी अग्रवाल ने बताया कि उनकी बेटी पीयू की प्रतिक्रिया फिल्म को देखने के बाद कैसी थी।

'धैर्य के साथ पूरी फिल्म देखी'

'धैर्य के साथ पूरी फिल्म देखी'

लक्ष्मी ने मिडडे को दिए इंटरव्यू में कहा, 'वो अकसर फिल्म बीच में ही छोड़ देती है लेकिन उसने ये फिल्म (छपाक) धैर्य के साथ पूरी देखी। वो एक के बाद एक सवाल पूछ रही थी, जिनके जवाब मैं दे रही थी। फिल्म को देखने के बाद उसने मुझे गले लगा लिया। उसने दीपिका को भी गले लगाया। मैं उसका वीडियो बनाना चाहती थी (फिल्म के देखने के बाद उसकी प्रतिक्रिया) और दुनिया को दिखाना चाहती थी कि वो कैसा महसूस कर रही है।'

'लोगों के दिलों में जगह मिली'

'लोगों के दिलों में जगह मिली'

लक्ष्मी ने कहा, 'चांदनी चौक में रहने वाले लोग पुराने ख्याल के हैं और आमतौर पर मुझ जैसे लोगों का मजाक उड़ाते हैं। लेकिन आज जब मैं वहां थी, तो दुकानदारों ने मुझे बुलाया और सलाम किया। इस फिल्म ने हमें लोगों के दिलों में जगह दिलाई है। आज हम दर्द से धीरे-धीरे उबरने लगे हैं।' पीहू, लक्ष्मी पर किए गए अपराध को समझने के लिए काफी मैच्योर थी और समझ गई थी कि उसकी मां किस स्थिति से गुजर चुकी है। जो फिल्म की शुरुआत में लक्ष्मी के लिए चिंता की बात थी।

'लोगों के दिमाग से 'तेजाब' हटाएगी'

'लोगों के दिमाग से 'तेजाब' हटाएगी'

इससे पहले फिल्म को लेकर लक्ष्मी ने कहा था, 'ये फिल्म अधिक से अधिक जागरूकता फैलाएगी और लोगों के दिमाग से 'तेजाब' को हटाएगी, जो इसे बदला लेने के हथियार के तौर पर इस्तेमाल करते हैं।' बता दें इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में दीपिका का नाम मालती है। उनके अपोजिट में अभिनेता विक्रांत मैसी हैं, जिन्होंने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है।

कई राज्यों में हुई टैक्स फ्री

कई राज्यों में हुई टैक्स फ्री

फिल्म को राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। उत्तराखंड सरकार ने भी एसिड अटैक पीड़िताओं को हर महीने 7 से 10 हजार रुपये पेंशन देने की बात कही है। पंजाब में सामाजिक और महिला एवं बाल विकास विभाग ने एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की है। साथ ही अधिक से अधिक लोगों से फिल्म देखने को कहा है।

पहले दिन 4.77 करोड़ कमाई

पहले दिन 4.77 करोड़ कमाई

हालांकि दीपिका के जेएनयू जाने के बाद काफी विवाद हुआ, जिसके चलते फिल्म की कमाई उतनी नहीं हो पा रही है, जितनी उम्मीद की गई थी। वीकेंड के बाद दीपिका पादुकोण की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि पहले दिन 'छपाक' ने करीब 4.77 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसे में छपाक छह दिनों में ही 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

कितना है फिल्म का बजट?

कितना है फिल्म का बजट?

फिल्म ने जहां पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30-40 फीसदी की ग्रोथ दिखी। फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की, रविवार को फिल्म ने 7 से 7.50 करोड़ रुपये और सोमवार को 2 से 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की। दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: आज होगी भाजपा की बैठक, घोषित हो सकते हैं उम्मीदवारों के नामदिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: आज होगी भाजपा की बैठक, घोषित हो सकते हैं उम्मीदवारों के नाम

English summary
reaction of laxmi agarwal daughter pihu after watching deepika padukone starrer chhapaak.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X