'पद्मावती' को लेकर बोलीं रवीना टंडन- हमारे राजा-महाराजा भी दूध के धुले नहीं थे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Padmavati Controversy पर बोली Raveena Tandon, कहा देश के राजा महाराजा भी दूध के धुले नहीं थे

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर विवाद को लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। रवीना ने इस पूरे विवाद को महज एक राजनीतिक ड्रामा करार दते हुए कहा कि ये सब एक-डेढ़ महीने का मामला है। इसके बाद फिर सब खत्म हो जाएगा। न्यूज चैनल आजतक के कार्यक्रम 'एजेंडा आजतक' में रवीना टंडन ने ये बात कही। रवीना ने ना सिर्फ करणी सेना बल्कि फिल्म का विरोध कर रहे कई सीनियर भाजपा नेताओं पर भी गैर-जाहिरा तौर पर निशाना साधा। 

सब इलेक्शन तक है: रवीना

सब इलेक्शन तक है: रवीना

पद्मावती पर विवाद को लेकर रवीना ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि इन चीजों का एक दौर होता है, जो बहुत लंबा नहीं चलेगा। इलेक्शन खत्म होने दीजिए सब ठीक हो जाएगा।' रवीना ने कहा 'पद्मावती का विरोध गलत है। फिल्म में जौहर को महिमा मंडित नहीं किया गया है और फिर हमारे राजा-महाराजा कोई दूध के धुले नहीं थे। वो कोई गंगा स्नान नहीं करके आते थे।'

मर्डर की धमकी देने वालों पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?

मर्डर की धमकी देने वालों पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?

रवीना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को लोगों ने कई दौर देखे हैं। इमरजेंसी के दौर को याद करते हुए रवीना ने कहा, मजरूह सुल्तानपुरी को एक कविता लिखने के लिए डेढ़ साल की जेल हुई थी, तो किशोर कुमार को एक राजनीतिक पार्टी के लिए कैंपेन करने से मना करने पर बैन कर दिया गया था। वहीं दूसरी तरफ क्यों ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं होती और क्यों उनकी गिरफ्तारी नहीं होती जो खुलेआम मर्डर और सिर कलम करने की धमकी दे रहे हैं।

काफी समय से सेंसेटिव माहौल चल रहा है: रवीना टंडन

काफी समय से सेंसेटिव माहौल चल रहा है: रवीना टंडन

रवीना से पूछा गया कि क्या आज के दौर में उन पर फिल्माया गया गाना 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' बनाया जा सकता है? इस पर रवीना ने कहा, 'मुझे नहीं मालूम, नुसरत से राइट्स लेकर ये गाना बना था। यूपी, लखनऊ यहां तक कि पाकिस्तान सब जगह एक ही कल्चर है। मेरी मां लखनऊ की हैं। वहां 'अमा यार तुम चीज बड़ी मस्त हो' कह देना आम है, यही गाने में था। रवीना ने देश के माहौल पर कहा कि रवीना ने कहा कि काफी समय से हाइपर सेंसीटिव माहौल चल रहा है। किसी भी चीज में नुस्ख निकाल ही लिया जा रहा है।

जिस सिनेमाघर में 'पद्मावती' लगेगी वो नहीं बचेगा: प्रवीण तोगड़िया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Raveena tondon comments about padmavati controversy
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.