• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जया बच्चन पर रणवीर शौरी का पलटवार, इनका बस चलता तो सब अपने ही बच्चों को दे देते

|

मुंबई। जया बच्‍चन के राज्‍यसभा में दिए गए बयान के बाद बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में दो फाड़ होता नजर आ रहा है। कई स्‍टार्स जहां बॉलीवुड की राज्यसभा में पैरवी करने पर जया बच्‍चन की तारीफ करते हुए कंगना का विरोध कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड के कई कलाकार जया बच्‍चन पर पलटवार कर रहे हैं। सुशांत सिंह केस के बाद बॉलीवुड में भाई भतीजावाद (Nepotism) पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले एक्‍टर रणवीर शौरी ने जया बच्‍चन की बात पर फिर पलटवार किया है। जिस पर यूजर भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

थालियाँ सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए और हमें फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े

थालियाँ सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए और हमें फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े

मालूम हो कि सोमवार को गोरखपुर से भाजपा के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा के अंदर 'बॉलीवुड में ड्रग्स' का मुद्दा उठाया था। इस पर सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम किया जा सकता है। साथ ही जया बच्चन ने कंगना रनौत और रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसे में छेद कर रहे हैं। कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे हैं, जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। जिस पर एक्‍टर रणवीर शौरी ने बिना जया बच्‍चन जी का नाम लिए लिखा- थालियाँ सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए। हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ़ टुकड़े।अपना tiffin खुद pack करके काम पे जाते हैं हम। किसी ने कुछ दिया नहीं है। जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके। इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते।

    Sushant Singh Case: Drugs को लेकर Jaya Bachchan के बयान पर Ranvir Shorey का पलटवार | वनइंडिया हिंदी
    शौरी बोले आपको समझ में नहीं आ रहा ये पूरा खेल चल रहा

    शौरी बोले आपको समझ में नहीं आ रहा ये पूरा खेल चल रहा

    गुरुवार को इससे पहले भी रणवीर शौरी ने ट्वीट करते हुए लिखा था- ''जो लोग बॉलीवुड के गोबर (MUCK) के बचाव में उतरे हैं या तो वो गेटकीपर हैं या फिर किसी की चाटुकारिता में लगे हैं। अगर आपको किसी का बोलना पसंद नहीं आता है तो आप भी अपनी अभिव्यक्ति की आजादी का इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर चुपचाप उनके समर्थन में लग जाइए। क्या आपको समझ में नहीं आ रहा है ये सारा क्या खेल चल रहा है।''

    रणवीर शौरी के पोस्‍ट पर यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

    रणवीर शौरी के पोस्‍ट पर यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

    रणवीर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि रणवीर जी आपके इस ट्वीट ने दिल छू लिया, पर उन लोगो को ये नही पता सबसे बड़ी जनता जनार्दन होती है जो उनको स्टार बनाती है तो वो गिरा भी सकती है, अब देश कंगना और आप जैसे टैलेंटेड मेहनती लोगो की फिल्में देखेगा, बाकी इन सो कॉल्स स्टार्स की फिल्में आने दो कोई नही देखेगा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- पंजाब में युवा ड्रग्स ले तो उस पर फ़िल्म बनाइए क्योंकि वो एक समस्या है लेकिन फ़िल्म इंडस्ट्री में लोग ड्रग्स लेते हों तो उसका मुद्दा संसद में मत उठाइए क्योंकि ये थाली में छेद करने जैसा है। काहे भाई, फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए ड्रग्स मल्टीविटामिन बन जाता है क्या? गजबे है। इसी तरह कई यूजर ने रणवीर शौरी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सहमति जताई थी।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ranvir Shorey hit back at Jaya Bachchan, he would have given it to his own children if he had just walked
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X