• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

JJP विधायक रामकुमार गौतम के इस्‍तीफे पर बोले दुष्‍यंत चौटाला- कोई तकलीफ थी तो पार्टी फोरम में बात रखनी चाहिए थी

|

नई दिल्‍ली। जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष और नारनौंद से विधायक रामकुमार गौतम ने पार्टी के उपाध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया है। इस खबर पर जब पार्टी अध्‍यक्ष और हरियाणा के उप मुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि इस्तीफे के बारे में उन्‍हें कोई जानकारी नहीं है। उन्‍होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं तो आप लोगों के माध्यम से सुन रहा हूं कि उन्होंने ऐसा किया है।

    Dushyant Chautala को झटका, JJP MLA Ramkumar Gautam ने की बगावत |वनइंडिया हिंदी

    JJP विधायक रामकुमार गौतम के इस्‍तीफे पर बोले दुष्‍यंत चौटाला- कोई तकलीफ थी तो पार्टी फोरम में बात रखनी चाहिए थी

    दुष्यंत ने आगे कहा कि अगर उन्होंने इस्तीफा दिया है तो वे पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। अगर उन्हें किसी बात की तकलीफ थी, तो उन्हें आगे आकर पार्टी के फोरम में अपनी बात रखनी चाहिए थी। लेकिन अभी तक उनका इस्तीफा नहीं मिला है। पार्टी के सीनियर नेता उनसे मिलेंगे और बातचीत करके मामले को हल करेंगे। बता दें, रामकुमार गौतम के इस्तीफे के बाद से यह कयास लगाए जाने लगे थे कि यह सब हरियाणा की राजनीति को अस्थिर करने का एक प्रयास है।

    वैसे भी जेजेपी के पास कुल 11 विधायक ही हैं, तो उन्हें लालच देकर पार्टी से अलग भी किया जा सकता है। अगर जेजेपी में टूट हो जाती है तो हरियाणा सरकार के पास बहुमत नहीं रह जाएगा और सरकार गिर सकती है।

    रामकुमार गौतम ने दुष्‍यंत पर लगाया गंभीर आरोप

    विधायक गौतम ने दुष्यंत चौटाला पर अपनी बिरादरी में सभी बड़े नेताओं को हराने की मंशा से काम करते हुए सबसे ऊपर रहने के भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ अपनी सीट नहीं जीती बल्कि जजपा की और भी सीटें जितवाने में योगदान दिया। पार्टी छोड़ने के सवाल पर गौतम ने कहा कि जेजेपी पार्टी के वह संस्थापक सदस्य रहे हैं। इसलिए फिलहाल पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं। हालांकि, अब तो कानून बना हुआ है कि जिस दिन विधायक का पद छोड़ूंगा, उसी दिन पार्टी छोड़ी मानी जाएगी। उन्‍होंने कहा कि लोगों ने मुझे विधायक बनाया है और उनकी भलाई के लिए काम करता रहूंगा।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Haryana Dy CM and JJP chief Dushyant Chautala on JJP MLA RK Gautam resigned as party vice president: He is a senior leader, if he has some grievance, he can come and tell the party members.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X