• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड को बताया कोहली का लाइट वर्जन, सीक्रेट लोकेशन पर साथ खेल रहे क्रिकेट

|

मुंबई: बिग बॉस का 14वां सीजन खत्म हो गया, जो अन्य सीजन के मुकाबले काफी चिलचस्प रहा। इस दौरान रुबीना दिलैक ने सभी कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया, जबकि राहुल वैद्य रनरअप रहे। वैसे तो अब इस शो का प्रसारण नहीं हो रहा, लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स अभी भी सुर्खियों में रह रहे हैं। शनिवार को राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ छुट्टी बिताने निकले। इसके बाद से दोनों के कई फोटोज और वीडियो सामने आए हैं।

नहीं बताई लोकेशन

नहीं बताई लोकेशन

एक नई पोस्ट में राहुल और दिशा साथ में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए। दोनों किस जगह पर हैं ये अभी भी सीक्रेट है। दोनों इंस्टाग्राम पर सिर्फ फोटो और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। रविवार को राहुल ने जो वीडियो डाला उसमें दिशा बैटिंग करती नजर आ रही हैं, जबकि वो खुद बालिंग कर रहे। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि न्यू विराट कोहली (लाइट) बन रही।

वीडियो बनाने वाले को लगी बॉल

वीडियो बनाने वाले को लगी बॉल

वहीं दिशा ने भी क्रिकेट खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि राहुल बॉलिंग करते हैं, इस पर जब दिशा शॉट लगाती हैं तो बॉल वहां पर वीडियो बना रहे शख्स को लगती है। वीडियो के साथ दिशा ने लिखा कि मैं सच में अच्छी हूं, राहुल वैद्य। दोनों के फोटोज और वीडियो लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

बिग बॉस खत्म होने के बाद राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर बुक किया। इस दौरान राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने लिखा कि चलो ले चलें तुमको तारों के शहर में....कुछ दिनों के लिए मुंबई से दूर अपनी क्वीन दिशा के साथ। कुछ ही देर में ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। राहुल ने जो टी-शर्ट पहनी है, सेम वैसी ही टी-शर्ट रुबीना ने बिग बॉस में पहन रखी थी। इस गलती को सोशल मीडिया यूजर्स कहां छोड़ने वाले थे, उन्होंने तुरंत इसे पकड़ लिया। साथ ही रुबीना की उस टी-शर्ट में फोटो भी खोज निकाली। इसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया।

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली बोलीं- फाइनलिस्ट बनाने में रुबीना का हाथ नहीं, किस्मत में थाBigg Boss 14: निक्की तंबोली बोलीं- फाइनलिस्ट बनाने में रुबीना का हाथ नहीं, किस्मत में था

English summary
Rahul Vaidya playing cricket with Disha Parmar on secret location
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X